उचाना में पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला- ASP सांसद चंद्रशेखर के काफिले पर हमला: कार का शीशा टूटा; SHO से कहासुनी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

उचाना में पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला- ASP सांसद चंद्रशेखर के काफिले पर हमला: कार का शीशा टूटा; SHO से कहासुनी





हरियाणा के जींद में उचाना हलके में बीती रात काे दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी (ASP) के अध्यक्ष एवं सांसद चंद्रशेखर के रोड शो में हंगामा हो गया। कुछ युवकों ने हो हल्ला करते हुए पत्थर फेंका, धूल उड़ाई। इसमें काफिले में चल रही चंद्रशेखर की कार का पीछे का शीशा टूट गया।



कुछ ही देर में ये सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई कि दुष्यंत व चंद्रशेखर के काफिले पर हमला हो गया है। उचाना SHO पवन कुमार भी मौके पर पहुंचे। उनके दुष्यंत के साथ बहस हुई। उचाना में जजेपी के दुष्यंत चौटाला उम्मीदवार हैं और चंद्रशेखर उनके समर्थन में रोड शो के लिए आए थे।



देर शाम को इनका काफिला उचाना कलां गांव में पहुंचा था। दुष्यंत व चंद्रशेखर रथ पर आगे चल रहे थे। इनकी कारें पीछे काफिले में थी। रोड शो के दौरान कुछ युवक काफिले में घुस गए और हो हल्ला करने लगे। उन्होंने धूल-मिट्‌टी उड़ानी शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पत्थर उठा कर चंद्रशेखर की कार पर फेंक दिया। 


रोड शो को मौके पर रोक दिया गया और दुष्यंत व चंद्रशेखर भी रथ से उतर कर कार्यकर्ताओं के बीच आ गए। कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में सूचना फैल गई कि दुष्यंत के काफिले पर हमला हो गया। कार्यकर्ता भी जुटने लगे। कुछ ही देर में दुष्यंत चौटाला भी मौके पर पहुंचे। इस बीच उचाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

 

दुष्यंत चौटाला व उचाना थाना SHO के बीच बहस

यहां पर दुष्यंत चौटाला व उचाना थाना SHO के बीच बहस भी हुई। दुष्यंत चौटाला ने हमलावरों को गिरफ्तार करने को कहा। एसएचओ ने कहा कि पर्चा दर्ज कर लेते हैं। इस पर दुष्यंत ने चेतवानी दी कि आपके पास कार्रवाई के लिए एक घंटे का समय है। इस दौरान यहां खूब भीड़ जुटी रही। बाद में चंद्रशेखर दूसरी कार से यहां से रवाना हुए। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

 

इस बीच कहा यह भी गया है कि एक व्यक्ति शराब पीकर गली में खड़ा हुआ था। जब दुष्यंत चौटाला व चंद्रशेखर का काफिला उचाना कलां में दुद्धाधारी मंदिर के पास पहुंचा तो व्यक्ति ने अचानक से पत्थर उठाकर कार पर फेंक दिया। इसके बाद यहां हंगामा हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ