जब रवीना टंडन ने कहा 'गोविंदा जैसा एक्टर इंडस्ट्री में पैदा ही नहीं हुआ'।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जब रवीना टंडन ने कहा 'गोविंदा जैसा एक्टर इंडस्ट्री में पैदा ही नहीं हुआ'।

 






रवीना ने बात करते हुए बताया कि उन्होंने खुद कॉमिक टाइमिंग गोविंदा को देखकर सीखी है. उन्होंने आगे कहा, 'मैं तो जब वो परफॉर्म कर रहा होता था, उसे ही देखती रहती थी. जितनी मैंने कॉमिक टाइमिंग सीखी है, चीची से ही सीखी हैं. उनकी तुलना में की सामने है ही नहीं!'


बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ हुए हादसे की खबर ने उनके फैन्स और पूरी इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था. मंगलवार सुबह गलती से उनकी अपनी ही गन से चली गोली उनके पैर में लग गई. हालांकि, गोली निकाले जाने के बाद वो ठीक हैं और जल्द ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी हो जाएंगी. 


अपने लीग की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक रहीं रवीना टंडन बुधवार को गोविंदा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं. कई फिल्मों में साथ काम कर चुके गोविंदा और रवीना रियल लाइफ में भी अच्छे दोस्त हैं. रवीना अक्सर गोविंदा की तारीफ करती रही हैं और उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा जैसा कोई कलाकार है ही नहीं. 



 

गोविंदा जैसा एक्टर पैदा ही नहीं हुआ

इसी साल की शुरुआत में रवीना ने द लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि उस तरह की फिल्में, जिनमें चीची (गोविंदा का निकनेम) का टैलेंट यूज हो सकता है, अब नहीं बन रही हैं.



 मुझे नहीं लगता कि चीची जैसा एक्टर इस इंडस्ट्री में पैदा हुआ है! जो आपको हंसा-हंसा एक ही सीन में रुला दे, मैंने आज तक कोई एक्टर नहीं देखा जो कर सकता है. कॉमेडी करते-करते कैसे इमोशनल सीन्स में घुस जाता था वो बंदा!



रवीना ने बात करते हुए बताया कि उन्होंने खुद कॉमिक टाइमिंग गोविंदा को देखकर ही सीखी है. उन्होंने आगे कहा, 'मैं तो जब वो परफॉर्म कर रहा होता था, उसे ही देखती रहती थी. जितनी मैंने कॉमिक टाइमिंग सीखी है, चीची से ही सीखी हैं. उनकी तुलना में की सामने है ही नहीं!'


 

आइकॉनिक फिल्मों में साथ काम कर चुकी ये जोड़ी

गोविंदा और रवीना एक समय बॉलीवुड की टॉप लीडिंग जोड़ी माने जाते थे. ये जोड़ी पहली बार 1998 में आई फिल्म 'आंटी नंबर 1' में नजर आई थी. अपनी कॉमेडी के लिए जबरदस्त पॉपुलर हुई इस फिल्म को जनता ने बहुत पसंद किया. 1998 में ही गोविंदा और रवीना की जोड़ी 'दूल्हे राजा' और 'परदेसी बाबू' में भी नजर आई. 



 

इन दोनों ने साथ में 'अनाड़ी नंबर 1', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'राजाजी', सैंडविच' और 'अंखियों से गोली मारे' जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया. जहां गोविंदा अब फिल्मों में बहुत एक्टिव नहीं हैं, वहीं रवीना अभी भी काफी एक्टिव हैं. 2022 में वो सबसे बड़ी इंडियन हिट्स में से एक 'KGF 2' में नजर आई थीं. इसी साल उनकी वेब सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ