कांग्रेस की ऐलनाबाद रैली में उमड़े जनसैलाब ने सारे रिकार्ड तोड़े, जनसमूह देखकर गदगद हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आप भरत सिंह बैनीवाल को जिताकर विधानसभा में भेज दो इनको मंत्री बनाने का काम मेरा, भरत सिंह बैनीवाल ने की भावुक अपील

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस की ऐलनाबाद रैली में उमड़े जनसैलाब ने सारे रिकार्ड तोड़े, जनसमूह देखकर गदगद हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आप भरत सिंह बैनीवाल को जिताकर विधानसभा में भेज दो इनको मंत्री बनाने का काम मेरा, भरत सिंह बैनीवाल ने की भावुक अपील





हिंदी न्यूज़, ऐलनाबाद : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आज आखिरी दिन ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बेनीवाल के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है क्योंकि जनता इनेलो, जेजेपी व गोपाल कांडा की पार्टी हलोपा की चालों से भलीभांति परिचित हो चुकी है। उन्होंने कहा कि ये तीनों पार्टियां बीजेपी की बी टीमें हैं जो हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने से रोकने के लिए अंदरुनी तौर पर एकजुट हैं लेकिन जनता इनकी राजनीति को अच्छी तरह समझ चुकी है। 


दीपेंद्र हुड्डा ने लोगों को अपील करते हुए कहा कि आप भरत सिंह बैनीवाल को जिताकर विधानसभा में भेज दो इनको मंत्री बनाने का काम मेरा है। हुड्डा ने कहा कि भरत सिंह बैनीवाल उनके चाचा लगते है, जीत के बाद हम चाचा भतीजा मिलकर ऐलनाबाद में विकास की गंगा बहाएंगे।


कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल हुए भावुक 
इस जनसभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल ने भावुक होते हुए कहा कि यह उनका आखरी चुनाव है। इसके बाद वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने लोगों के आगे अपनी झोली फैलाते हुए इस चुनाव में उनको जीत दिलाने की भावुक अपील की। इस मौके पर नौहर के विधायक अमित चाचाण, संगरिया के विधायक अभिमन्यु पुनिया, कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह खोसा, हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव संतोष बेनीवाल, सुमित बेनीवाल, विक्रम सिंह मोफर सहित पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे । 


हुड्डा ने कहा कि आज के दिन ही लखीमपुर खीरी में बीजेपी के एक मंत्री ने किसानों को अपनी गाड़ी के नीचे कुचल दिया, हम उस घटना को कभी नहीं भूल सकते। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा को विकास की पटरी से नीचे उतार दिया है, जिसके चलते बेरोजगारी, नशाखोरी और डकैती जैसी घटनाओं के मामले में हरियाणा देश का नंबर वन राज्य बन गया है। भाजपा सरकार ने गरीब परिवारों के लिए चलाई जा रही योजनाओं को बंद कर दिया है और महंगाई बढ़ाकर लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। 



हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर के संविधान को कुचलने का काम किया है और अपने अधिकारों की रक्षा के लिए बैठे 750 किसानों की शहादत ली है, जो देश के लिए बहुत बड़ी शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए हरियाणा के किसानों के परिवारों को एक-एक सरकारी नौकरी दी जाएगी और 6 हजार रुपये बुढ़ापा पेंशन, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, चिरंजीवी योजना के तहत 25 लाख तक के इलाज की मुफ्त सुविधा, इंदिरा गांधी आवास योजना के तहत गरीब परिवारों को 100-100 गज के प्लांट और मकान बनाने के लिए 3.50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी, बेरोजगार युवाओं को 2 लाख नौकरियां योग्यता के आधार पर दी जाएंगी। 





 
  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ