सिरसा में काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला रोड शोः सरदार बलकौर सिंह की भावुक अपील , अमित सिहाग को दिया जीत का आशीर्वाद

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा में काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला रोड शोः सरदार बलकौर सिंह की भावुक अपील , अमित सिहाग को दिया जीत का आशीर्वाद

 





हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली क्षेत्र में सरदार बलकौर सिंह सिद्धू ने कहा कि अमित सिहाग सिद्धू जैसे ही मेरा बेटा , आप इसे जीता कर राज में भेजें , आपके सारे काम करवाएगा । मरहूम गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता सरदार बलकौर सिंह की भावुक अपील जहाँ पूरे हल्के डबवाली में काँग्रेस के हक में एक तरफा माहौल पैदा कर दिया , वहीं उनकी अपील अमित सिहग को जीत का आशीर्वाद भी दे गई ।

]

भारी संख्या में मौजूद रहे कार्यकर्ता

सरदार बलकौर सिंह सिद्धू तथा पंजाब के काँग्रेस अध्यक्ष राजा वडिग ने आज हल्का डबवाली शहर में विशाल रोड शो निकाल वोट की अपील की । रोड शो में काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने मार्च निकलते हुए माहौल एक तरफ कर दिया और अमित सिहाग के लिए वोट की अपील की और उनके वोट की अपील अमित सिहाग को जीत का आशीर्वाद दे गई ।

सिद्धू और अमित दोनों दोस्त थे


सरदार सिद्धू ने कहा कि अमित भी सिद्धू मुझसे वालों की तरह मेरा बेटा हैं , इसके साथ सिद्धू के बहुत अच्छे संबंध थे ।

सिद्धू ने प्रचार का किया था वायदा


सिद्धू ने कहा की कि स्वर्गीय सिद्धू मूसेवाला के लिए अमित सिहग चुनावों में प्रचार करने गए थे ,उस दोरान सिद्धू ने अमित से वायदा किया था कि वह उनके चुनाव में प्रचार करने जरूर आएंगे , लेकिन दुर्भाग्य वश सिद्धू हमारे बीच नहीं हैं , इसलिए आज अपने बेटे का वायदा पूरा करना में आपके बीच आया हूँ । आपसे मेरी विनती है की आप अमित सिंह को जीता के भेजें , ताकि डबवाली का भला किया जा सकें ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ