ऐलनाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल ने झोली फैलाकर मांगे वोट

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ऐलनाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल ने झोली फैलाकर मांगे वोट

\




गांव कागदाना में आयोजित जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल ने फैलाई झोली 



चोपटा। हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार जोरों पर है। प्रत्याशी लोगों से वोट की अपील करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं इसी कड़ी में ऐलनाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल ने गांव कागदाना में आयोजित जनसभा में झोली फैलाकर लोगों से वोट की अपील की।   गांव कागदाना में आयोजित कांग्रेस पार्टी की जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल सरपंच संतोष बैनीवाल, सुमित बैनीवाल, अमर सिंह बैनीवाल सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं की जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल ने लोगों के सामने झोली फैलाकर अपने लिए वोट करने की अपील की । 


इस मौके पर भरत सिंह बैनीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार से 10 साल में हर वर्ग दुखी है और अब भाजपा सरकार की विदाई तय है। ऐलनाबाद से कांग्रेस पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है इस दौरान उन्होंने जनता के सामने अपील करते हुए झोली फैला दी।   झोली फैलाकर उन्होंने देसी अंदाज में कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव है और इस बार झोली भर दो। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार में ही हल्के में प्रदेश का विकास हो सकता है। सरपंच संतोष बैनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार भरत सिंह बैनीवाल के पक्ष में वोट कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करें। सुमित बैनीवाल ने कहा कि लगातार 20 साल से ऐलनाबाद हल्का विकास के मामले में पिछड़ता जा रहा है ऐसे में हल्के की तरक्की और खुशहाली के लिए कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल के जीत ही एक विकल्प है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ