सिरसा जिले के गाँव कुतियाना में चोरों ने दिनदहाड़े घर में लगाई सेंध, लाखों का सोना-चाँदी और नकद रुपये उड़ाए

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा जिले के गाँव कुतियाना में चोरों ने दिनदहाड़े घर में लगाई सेंध, लाखों का सोना-चाँदी और नकद रुपये उड़ाए



गांव कुतियाना में चोरों ने दिनदहाड़े घर में काटी सेंध, लाखों का सोना-चाँदी और नकद रुपये उड़ाए


 

हिंदी न्यूज 

सिरसा चोपटा प्लस न्यूज  । हरियाणा के सिरसा जिले के नाथूसरी चोपटा थाना के जमाल चौकी क्षेत्र के गांव कुतियाना में दिन दहाड़े चोरों ने एक घर में सेंध लगाते हुए नगदी व जेवरात चोरी कर लिए। नाथूसरी चोपटा थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



पीड़ित व्यक्ति अभिषेक पुत्र साहब राम निवासी गाँव कुतियाना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की वह यस बैंक सिरसा में प्राइवेट काम करता हैवह सिरसा अपनी जॉब पर गया हुया था । मेरे माता ओर पिता खेत में गए हुए थे । करीब 11 से 1 बजे दिन के समय कोई बिना नाम पता मालूम का व्यक्ति घर में घुस कर कमरा का ताला तोड़कर अंदर रखी छोटी पेटी व बड़ी पेटी का ताला तोड़ दिया। ताला तोड़कर इन पेटियों में से सोने की कान की बाली 1.5 तोला, सोने की चैन 1.25 तोला, सोने की अंगूठी 0.5 तोला, सोने की नोजपिन व कान का सोने का कोका 0.5 तोला, चांदी के आभूषण कड़ा चांदी का 8 तोला, एक चैन चांदी की 5 तोला, एक सेट पाजेब चांदी की 10 तोला व 5700 रुपये की नगदी व चांदी के 13 सिक्के चोरी करके ले गए । घर व जमीन के कागजात भी ले गए। जब शाम को हम घर आए तो हमे पता चला कि चोर सारा समान चुरा ले गया । चोर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए व मेरा समान बरामद किया जाए। 



उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने चोरों व सामान चोरी के बारे में आसपास पता किया तो कोई सुराग नहीं मिला। जमाल चौकी में कार्यरत एसआई भूप सिंह ने अभिषेक पुत्र साहब राम निवासी गाँव कुतियाना की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ