गांव हंजीरा में दिन दहाड़े घर से 13 हजार की नगदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गांव हंजीरा में दिन दहाड़े घर से 13 हजार की नगदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी

 


 

 

चोपटा  : नाथुसरी चोपटा थाना क्षेत्र के गांव हंजीरा में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। एक सप्ताह में दूसरी बार गांव में दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं से ग्रामीण में खौप का माहौल है। ग्रामीण लीलू राम पुत्र बीरबल  के घर में दिन के समय ही चोरों ने एक घर में सेंध लगाते हुए नगदी व जेवरात चोरी कर लिए। नाथूसरी चोपटा थाना में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



 पीड़ित व्यक्ति लीलू राम पुत्र बीरबल निवासी हंजीरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। और  घर पर ताला लगाकर अपनी पत्नी के साथ 12 बजे से लेकर 3 बजे तक  खेत में काम करने के लिए चला गया। जिस दौरान दोपहर 12 से 3 बजे के बीच हमारे घर के अन्दर कमरे मे लकडी की पेटी मे ताला लगाकर 2 सोने की बिंटी (1 तोला ) दोनो कान के बले सोने के (5 ग्राम ) ,1 ताबिज सोने के ( ½ तोला) 1 नाक सोने की तिली 2 ग्राम 1 पाजेब की जोडी चांदी की (4 तोला) व 6 हजार रुपये नगदी रखे हुए तथा 7 हजार रुपये अलग से संदुक मे रखे हुए थे । जो कि किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिए गए है ।



 इस बात का पता हमे 02.10.2024 को समय करीब दोपहर 2 बजे लगा जब हमे पैसे की जरुरत पडने पर लकडी का पेटी को संभाला तो लकडी की पेटी का ताला तो सही थी लेकिन पीछे से लोक उखाडकर तोड दिया गया । उपरोक्त गहने व नगदी चोरी कर लिए गए व संदुक मे रखे 7 हजार रुपये थे जिसकी भी ताला तोडकर चोरी कर लिए गए । उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने चोरों व  सामान चोरी के बारे में आसपास पता किया तो कोई सुराग नहीं मिला। नाथुसरी चोपटा थाना में कार्यरत एएसआई सीमा देवी ने लीलुराम पुत्र बीरबल निवासी गांव हंजीरा तहसील नाथुसरी चौपटा जिला सिरसा की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ