हरियाणा में प्रत्याशी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, प्रत्याशी और गनमैन बाल-बाल बचे

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा में प्रत्याशी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, प्रत्याशी और गनमैन बाल-बाल बचे



हिंदी न्यूज, हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बावल से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के प्रत्याशी डॉ. लेखराम मेहरा की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के वक्त कार में डॉ. मेहरा और उनके गनमैन अंकित के अलावा दो लोग और बैठे थे। टक्कर लगने से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 


प्रत्याशी और गनमैन बाल-बाल बच गए। हादसे में स्विफ्ट डिजायर कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। रेवाड़ी जिले के भटसाना गांव निवासी डॉ. लेखराम मेहरा लंबे समय से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से जुड़े हुए हैं। पार्टी ने उन्हें लगातार दूसरी बार बावल सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। 


डॉ. मेहरा ने बताया कि रविवार शाम करीब छह बजे वह अपने गनमैन अंकित के साथ कार में सवार होकर धारूहेड़ा से बावल आ रहे थे।




हादसे के बाद आरोपी चालक फरार

दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित आसलवास के पास यह हादसा हुआ। हादसे में वह और उसका गनमैन बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 


आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन इससे पहले ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर लिया गया। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची गई और मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

 रिटायरमेंट के बाद राजनीति में कदम रखा

लेखराम मेहरा ने 2014 में रिटायरमेंट के बाद राजनीति में कदम रखा। पहले वे इंडियन नेशनल लोकदल में शामिल हुए और बाद में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी में शामिल हो गए। 2019 के चुनाव में भी लेख राम मेहरा ने एलएसपी के टिकट पर बावल सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन वे बुरी तरह हार गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ