ऐलनाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल का जनसंपर्क अभियान जोरों पर, गांव ढाणियों में फलों से तोलकर व फूल मालाओं से किया जा रहा स्वागत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ऐलनाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल का जनसंपर्क अभियान जोरों पर, गांव ढाणियों में फलों से तोलकर व फूल मालाओं से किया जा रहा स्वागत



हिंदी न्यूज़, चोपटा  सिरसा । ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह बेनीवाल ने अरनियांवाली, गुड़िया खेड़ा, निरबाण, रूपावास, लुदेसर, माखोसरानी, नाथूसरी कलां ,कुम्हारिया, जसानियां, जमाल बकरियां वाली सहित दर्जनों गांवों में जनसंपर्क किया। पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल का जोरदार स्वागत किया गया।  गांवों में ग्रामीणों ने फलों से तोलकर और फूल मालाओं से अभिनंदन कर हौसला बढ़ाया।


भरत सिंह बैनीवाल ने जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए वोट की अपील की। चौधरी भरत सिंह बेनीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार के 10 साल के कुशासन से जनता पूरी तरह तंग आ चुकी है और अब जल्दी भाजपा के कुशासन से जनता को मुक्ति मिल जाएगी। 






उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बन रही है ऐसे में लोगों में एक उत्साह है। उन्होंने वोट की अपील करते हुए कहा कि ऐलनाबाद हलके की खुशहाली तरक्की के लिए कांग्रेस पार्टी ही एक विकल्प है।  उन्होंने कहा कि इनेलो और जेजेपी का कोई जनाधार नहीं है। और बीजेपी ने हर वर्ग को निराश किया है। 



इस दौरान कामरेड  मंगेज चौधरी ने भरत सिंह बैनीवाल के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ही लोगों का भला कर सकती है। इस अवसर पर पूर्व विधायक और कांग्रेसी नेता ऐलनाबाद से प्रत्याशी भरत सिंह बैनीवाल को जगह-जगह पर फलों से तोला गया ।फूल मालाओं से स्वागत किया गया और लोगों ने पगड़ी पहनकर सम्मानित किया। इस मौके पर सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी के लिए वोट की अपील की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ