चोपटा क्षेत्र में पुलिस ने हजारों रुपए की 9 किलो 380 ग्राम डोडा पोस्त सहित जमाल चौक और रायपुर बस अड्डे से 2 युवक किए गिरफ्तार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

चोपटा क्षेत्र में पुलिस ने हजारों रुपए की 9 किलो 380 ग्राम डोडा पोस्त सहित जमाल चौक और रायपुर बस अड्डे से 2 युवक किए गिरफ्तार

 




 सिरसा जिले के नाथूसरी चोपटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमाल चौकी पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गांव जमाल चौक से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जा से हजारों रुपए की 4 किलो 750 ग्राम डोडा पोस्त बरामद की है । उधर नाथुसरी चोपटा थाना पुलिस ने रायपुर बस अड्डे पर एक युवक को 4 किलो 630 ग्राम डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया।




 जानकारी देते हुए जमाल पुलिस चौकी में कार्यरत  सब इंस्पेक्टर सुभाष चन्द्र ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान  लखविंदर सिंह पुत्र गुलजार सिंह गांव थांदेवाला जिला मुक्तसर पंजाब के रूप में हुई है ।



 उन्होंने बताया कि  एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव जमाल में नोहर रोड स्थित जमाल चौक मौजूद थी । इस दौरान पुलिस पार्टी को सामने से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया । पुलिस टीम के प्रभारी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने सामने पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक वापस मुड़कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू कर  राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी ली तो उसके कब्जा से हजारों  रुपए के 4 किलो 750 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ । 




गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना नाथुसरी चोपटा में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई । प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने बताया कि वह डोडा पोस्त राजस्थान के नोहर बस स्टैंड से किसी अज्ञात व्यक्ति से लेकर आया था।


दूसरी तरफ नाथुसरी चोपटा थाना क्षेत्र के गांव रायपुर बस स्टैंड पर एक युवक को 4 किलो 630 ग्राम डोडा चूरा पोस्त सहित गिरफ्तार किया। यह जानकारी देते हुए एएसआई राजकुमार ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान आकाशदीप पुत्र जसवीर निवासी गांव चहल जिला फरीदकोट पंजाब के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि  एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव रायपुर बस स्टैंड पर मौजूद थी । इस दौरान पुलिस पार्टी को सामने से एक युवक पिठू बैग लेकर आता दिखाई दिया । पुलिस टीम के प्रभारी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने सामने पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक वापस मुड़कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त युवक को काबू कर  अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी ली तो उसके कब्जा से हजारों  रुपए के 4 किलो 630 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ । गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना नाथुसरी चोपटा में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई । उन्होंने ने बताया कि गिरफ्तार किए गए  ने बताया कि वह डोडा पोस्त राजस्थान के नोहर से किसी अज्ञात व्यक्ति से लेकर आया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ