जानिये सितंबर के तीसरे सप्ताह में सभी राशियों का क्या होगा हाल ?

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जानिये सितंबर के तीसरे सप्ताह में सभी राशियों का क्या होगा हाल ?

 

 





सितंबर का तीसरा सप्ताह आज से शुरू हो चुका है. ये सप्ताह 16 सितंबर से 22 सितंबर तक रहने वाला है. इस सप्ताह में कई राशियों को आर्थिक लाभ होगा और कुछ राशियों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आपकी राशि लिए आने वाला ये नया सप्ताह कैसा रहने वाला है.



सितंबर का तीसरा सप्ताह आज से शुरू हो रहा है. ये सप्ताह 16 सितंबर से 22 सितंबर तक रहने वाला है. ज्योतिषियों की मानें तो, यह सप्ताह बेहद खास रहेगा क्योंकि इस सप्ताह की शुरुआत अनंत चतुर्दशी, पितृपक्ष, चंद्रग्रहण, भाद्रपद पूर्णिमा व्रत से हो रही है. इस सप्ताह वृषभ, मिथुन, धनु और कुंभ में धन लाभ के योग बन रहे हैं. हालांकि कुछ राशि के जातकों को कठिनाई का सामना भी करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि सभी राशि के जातकों के लिए नया सप्ताह कैसा रहने वाला है.



1. मेष-  मेष वालों के लिए यह सप्ताह ठीक रहने वाला है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. तनाव कम होगा और करियर की स्थिति बेहतर होगी. स्वास्थ्य के अलावा व्यर्थ व्यर्थ की दौड़ भाग हो सकती है. धन और करियर का मामला ठीक रहेगा. 

 

2. वृष- वृषभ वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा माना जा रहा है. यह सप्ताह धन के अच्छे संकेत दे रहा है. महत्वपूर्ण काम निपटाने का प्रयास करें. निवेश के लिए ये सप्ताह अच्छा माना जा रहा है. किसी के कारण पैसा बर्बाद न करें. वाहन चलाने में में सावधानी रखें.


 

 

3. मिथुन-   सप्ताह की शुरुआत में तनाव से सावधान रहें. परिवार में मंगल कार्य या धार्मिक स्थान की यात्रा हो सकती है. धन की प्राप्ति होगी. मान सम्मान बढ़ेगा. स्वास्थ्य में कोई भी समस्या है तो उसको लेकर तनाव न लें. सेहत अच्छी रहेगी.



4. कर्क- कर्क वालों की सप्ताह की शुरुआत अच्छी नहीं है. बेवजह चिंताएं न लें. सप्ताह के मध्य तक हर मामले में शांति बनाए रखें. सप्ताह के मध्य स्थितियां सामान्य होंगी. पैसे के लेनदेन में सतर्क रहें. रिश्तों में सावधान रहें. मित्र की सलाह से लाभ होगा. 



 

5. सिंह- सिंह वालों को परिश्रम ज्यादा करना होगा. मेहनत का फल आपको प्राप्त होगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं. संपत्ति का फायदा हो सकता है. रुके हुई पैसे मिल सकते हैं. वाणी और स्वभाव पर नियंत्रण रखें.



6. कन्या-  ये सप्ताह बहुत अच्छे संकेत दे रहा है. तवान, चिंता कम होगी, धन की स्थिति बेहतर होगी. करियर का प्रेशर कम होगा और रुका हुई काम बन सकता है.



7. तुला-  सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अचानक सेहत बिगड़ सकती है. धन और करियर की स्थति बहुत अच्छी है. मनचाहा परिवर्तन हो सकता है. संतान और वैवाहिक जीवन की मुश्किलें दूर होंगी. 



8. वृश्चिक-  वृश्चिक वालों को इस सप्ताह थोड़ा उतार चढ़ाव देखने के मिल सकता है. ऑफिस में झगड़े और विवाद से बचें. नौकरी पर दिक्कत आ सकती है. महत्वपूर्ण निर्णय सोच समझकर सावधानी से लें. धन और मन की स्थिति बेहतर होगी. तनाव दूर होगा. मुश्किलें समाप्त होंगी. 




9. धनु-  धनु वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा माना जा रहा है. काम का तनाव लेने से बचें. यात्रा पर जा सकते हैं. करियर में बड़ा बदलाव की शुरुआत इस समय हो हो सकती है. वाहन चलाने में सावधानी रखें. पैसा में बेकार में न खर्च करें. 

 

10. मकर- ये सप्ताह बहुत अच्छा है. चिंताएं और तनाव समाप्त होगा. जीवन में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे जो लाभकारी होगा. संपत्ति का फायदा हो सकता है. प्रॉपर्टी खरीदने से लाभ होगा. करियर में नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. धन का मामला अच्छा रहेगा.   

 

11. कुंभ-  सप्ताह की शुरुआत थोड़ी तनाव दिख रहा है. पूरा सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा है. करियर में मनचाहा परिवर्तन कर सकते हैं. बेवजह की चिंताएं दूर होंगी. तनाव समाप्त होगा. पुराना रुका हुआ महत्वपूर्ण काम बन सकता है. शत्रु और विरोधी शांत हो जाएंगे. 

 

12. मीन- मीन वालों के जीवन में रिश्तों और विवाह को लेकर तनाव रहेगा. करियर में जो बदलाव की वजह से परेशान रहेंगे. कुछ दिनों तक शांति रखें. रिश्तों का मामला बेहतर रहेगा. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ