नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन ऐलनाबाद विधानसभा से इन उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन ऐलनाबाद विधानसभा से इन उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए

 

ऐलनाबाद : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन ऐलनाबाद विधानसभा से 


सभी पार्टियों के उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए । भाजपा से अमीरचंद मेहता, कांग्रेस पार्टी से भरत सिंह बैनीवाल, इनेलो से अभय सिंह चौटाला, जेजेपी से अंजनी लढा, आम आदमी पार्टी से मनीष अरोड़ा ने पुरे लाव लस्कर के साथ नामांकन दाखिल किया.

 


भाजपा प्रत्याशी अमीरचंद मेहता

ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अमीरचंद मेहता ने आज अपने हजारों समर्थकों के साथ अपना नामांकन पत्र दखल किया । इससे पहले उन्होंने शहर में एक विशाल रोड शो भी निकला जो शहर के शहीद ऊधम सिंह चौक से शुरू होकर मुख्य बाजार से होता हुआ तहसील कार्यालय पहुंचाजहां उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी राजेश कुमार के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष निताशा सिहागभाजपा जिला उपाध्यक्ष नरेश कटारियाभाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्य दीपक मेहताभूराराम डूडी शमेंद्र कंबोजब्रह्मानंद शर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 





इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला

इंडियन नेशनल लोकदल के ऐलनाबाद से इनेलो प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। ऐलनाबाद के एसडीएम कार्यालय में धर्मपत्नी कांता चौटाला के साथ वे नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान हजारोें की संख्या में इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ता और अन्य लोग मौजूद रहे। अभय सिंह चौटाला ने नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऐलनाबाद हलके से उनका सामाजिकराजनैतिक और पारिवारिक लगाव है। ये मेरे परिवार के लोग हैं। यहां से चुनाव लड़ना एक तरह से औपचारिकता हैअन्यथा तो ये लोग हर बार मुझे अपना आशीर्वाद देते ही हैं।इस अवसर पर बसपा के प्रदेश अध्यक्ष लीलूराम आसाखेडाइनेलो नेता विजय सिंह खोडमोहन लाल झोरड़कश्मीर सिंह करीवालाजसवीर सिंह जस्साजैवीर गोदाराअभय सिंह खोडजसकरण सिंह कंगअमरजीत सिद्धूप्रवीण फुटेला सहित इनेलो व बसपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे.

 




कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार भरत सिंह बैनीवाल

ऐलनाबाद से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार भरत सिंह बैनीवाल ने आज अपने  समर्थकों सहित रिटर्निंग अधिकारी राजेश कुमार के पास अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भरत सिंह बैनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस विधान सभा सीट से भारी मतों से जीत प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा  सरकार ने ऐलनाबाद की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जिसके कारण ऐलनाबाद क्षेत्र विकास के मामले में पूरी तरह से पिछड़ चुका है। इस अवसर पर नपा चेयरमैन राम सिंह सोलंकीसुमित बैनीवाल सहित भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता व अन्य नेता मौजूद थे।

 

जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी अंजनी लढ़ा

ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र से जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी अंजनी लढ़ा ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला विशेष रूप में पहुंचे। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अजय सिंह चौटाला ने दावा किया कि पहले की तरह इस बार भी विधानसभा का ताला उनकी चाबी से ही खुलेगा। इस अवसर पर एडवोकेट सुरेंद्र कुमारगौरू लढ़ाशारदा सिहाग सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

आम आदमी पार्टी की तरफ से उम्मीदवार मनीष अरोड़ा

आम आदमी पार्टी की तरफ से उम्मीदवार मनीष अरोड़ा ने बड़ी संख्या में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रिटर्निंग अधिकारी राजेश कुमार के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में बदलाव की आंधी चल रही है और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को पूरे प्रदेश में बड़ा समर्थन मिल रहा है। इस अवसर पर पार्टी के किसान विंग के जिला ज्वाइंट सचिव जगदेव सिंह बराड़ सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता उनके साथ मौजूद रहे

फोटो कैप्शन    नामांकन पत्र दाखिल करते हुए अमीर चंद मेहता

फोटो कैप्शन    नामांकन पत्र दाखिल करते हुए भरत सिंह बैनीवाल.

फोटो कैप्शन    नामांकन पत्र दाखिल करते हुए अभय सिंह चौटाला।

 

 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ