सपना चौधरी ने कई दिनों बाद गांव के देसी मंच पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सपना चौधरी ने कई दिनों बाद गांव के देसी मंच पर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

 


सपना चौधरी नया डांस वीडियो

कई दिनों के बाद सपना चौधरी का एक ऐसा नया देसी डांस वीडियो आया है, जिसका इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से कर रहे थे । सपना चौधरी अब रागनी कार्यक्रमों में कम ही नजर आती हैं। जैसे जैसे उनका नाम और रुतबा बढ़ा है, उनकी मौजूदगी बड़े चमकदार स्‍टेज पर ज्‍यादा होने लगी है। वह अब आलीशान म्‍यूजिकल कार्यक्रमों में ज्‍यादा श‍िरकत करती हैं। लेकिन यह वाला वैसा नहीं है। सपना चौधरी यहां झज्‍जर के एक गांव में धर्म-यज्ञ (कारज) में परफॉर्म करने पहुंचीं, जहां उन्‍हें देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई।

 

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर 'अमनदीप बेनीवाल क्रिएशन' चैनल ने दो हफ्ते पहले ही रिलीज किया है। स्‍टेज पर पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह आयोजन झज्‍जर के लोवा कलां सीदीपुर, बहादुरगढ़ गांव का है। सलेटी रंग की बैकलेस सलवार सूट में यहां सपना चौधरी का अंदाज देखने लायक है। वह 'हाय रे कोई मर जागा' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

 

करीब दो मिनट के इस डांस वीडियो में सपना चौधरी को देखने के लिए दर्शकों की उत्‍सुकता गजब की है। हजारों की भीड़ उनकी एक झलक के लिए पहुंची है। सपना भी फैंस के इस क्रेज का पूरा खयाल रखती हुई नजर आ रही हैं। वह मुस्‍कराती हैं, ख‍िलख‍िलाती हैं, अपने अंदाज में डांस करते-करते फैंस से रूबरू भी होती हैं। यकीन मानिए अगर आप सपना के फैन हैं तो यकीनन यह एक ऐसा वीडियो है, जिसे आप एक बार नहीं, बल्‍क‍ि कई बार देखेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ