जानियें गोविंदा की फीमेल फैंस से पत्नी को नहीं हुई कोई नाराजगी।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जानियें गोविंदा की फीमेल फैंस से पत्नी को नहीं हुई कोई नाराजगी।

 

                    


         

गोविंदा अपने डांस और कॉमेडी फिल्मों की वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट कॉमेडी फिल्में दी हैं। अभिनेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। 



अब हाल ही में, अभिनेता की पत्नी ने सुनीता ने अभिनेता की महिला फैंस को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं और बताया कि आखिर उन्हें कभी गोविंदा की फीमेल फैंस से कभी इनसिक्योरिटी क्यों नहीं हुई।




टाइमआउट विद अंकित पॉडकास्ट पर सुनीता ने बताया , "हीरो की पत्नी बनने के लिए आपके दिल में इतना बड़ा पत्थर रखना पड़ेगा या फिर आप शादी न करें हीरो से।" जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी यह जानकर असुरक्षा महसूस हुई कि उनके पति को कई महिलाएं चाहती हैं, तो सुनीता ने कहा कि चीजें हो सकती थीं, लेकिन इससे उन्हें कभी परेशानी नहीं हुई क्योंकि वह हर रात उनके पास वापस आते थे।




उन्होंने कहा, ''मुझे फर्क नहीं पड़ता।'' आपको खुद पर बहुत भरोसा रखना होगा। घूम फिर के रात को घर ही आ जाते हैं ना। वह एक आदमी हैं। आप यह नहीं कह सकते कि वह एक गाय हैं। चीजें हो सकती हैं।"





जब उनसे पूछा गया कि जब गोविंदा विदेश में शूटिंग कर रहे होते थे तो क्या वह उनके साथ यात्रा करती थीं। सुनीता ने कहा, ''टीना छोटी थी, तब स्कूल शुरू हुआ था, इसलिए मैं कम ही यात्रा करती थी।'' जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी गोविंदा पर गर्व महसूस हुआ, तो सुनीता ने कहा कि वह उस समय उनके सुपरस्टारडम को समझने के लिए बहुत भोली थीं।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ