कुमारी सैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर मनोहर ने दी प्रतिक्रिया, उन्हें जो व्यवहार मिला है.

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कुमारी सैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर मनोहर ने दी प्रतिक्रिया, उन्हें जो व्यवहार मिला है.

 



केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केवल वही अपने इरादों के बारे में जवाब दे सकती हैं. खट्टर ने कहा कि वह कब भाजपा में शामिल होंगी , इसका जवाब केवल वही दे सकती हैं.




केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केवल वही अपने इरादों के बारे में जवाब दे सकती हैं. उन्होंने सुझाव दिया कि कांग्रेस पार्टी से उन्हें जो व्यवहार मिला है, उसके बाद कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति अपने अगले कदमों पर विचार करेगा.



वह कब शामिल होंगी, इसका जवाब वहीं दे सकती हैं

खट्टर की टिप्पणी कांग्रेस के भीतर शैलजा की स्थिति को लेकर बढ़ते तनाव को उजागर करती है. हरियाणा चुनाव नजदीक हैं. खट्टर ने कहा कि वह कब भाजपा में शामिल होंगी , इसका जवाब केवल वही दे सकती हैं.


 मैंने उनके बारे में जो व्यवहार सुना है, जिस तरह से कांग्रेस ने उनके साथ व्यवहार किया है, उसके बाद कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति अपने अगले कदम के बारे में जरूर सोचेगा. 


इससे पहले शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस में आंतरिक मतभेदों और मीडिया के कुछ हिस्सों में आई उन खबरों पर कटाक्ष किया था, जिनमें कहा गया था कि पार्टी की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा कुछ दिनों से विधानसभा चुनाव प्रचार में नहीं दिख रही हैं



. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्य विपक्षी पार्टी दलितों का सम्मान नहीं करती है. सैनी ने कहा कि सिरसा से सांसद कुमारी शैलजा एक नेता हैं और अगर वह मुख्यमंत्री बनना चाहती थीं तो उन्होंने कौन सा गुनाह किया है.

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ