दीपेंद्र हुड्डा के हेलीकॉप्टर पर फोटो खिंचवाने चढ़ी भीड़ लोग, उड़ान भरने में हुई दिक्कत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

दीपेंद्र हुड्डा के हेलीकॉप्टर पर फोटो खिंचवाने चढ़ी भीड़ लोग, उड़ान भरने में हुई दिक्कत






करोड़ा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे सांसद दीपेंद्र हुड्डा



कैथल । हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए शनिवार शाम को कैथल पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा के हेलीकॉप्टर पर फोटो खिंचवाने के लिए लोगों की भीड़ चढ़ गई। जिस कारण हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने में परेशानी हुई। हेलीकॉप्टर की सुरक्षा में लापरवाही बरतने पर एसपी ने शनिवार दोपहर को पुंडरी थाना के एसएच‌ओ रामनिवास को सस्पेंड कर दिया है।




 पुंडरी थाना प्रभारी पर आरोप है कि  हेलिकॉप्टर की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम नहीं किए थे। एसएचओ रामनिवास को दूसरी बार सस्पेंड किया गया है। इससे पहले मुख्यमंत्री  नायब सैनी की के कार्यक्रम में उनके स्टाफ और भाजपा नेताओं के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में उन्हें सस्पेंड किया गया था।



 दीपेंद्र के हेलिकॉप्टर में फोटो खिंचवाते रहे लोग

दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को पुंडरी से कांग्रेस प्रत्याशी सुल्तान जड़ौला के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने पहुंचे थे। यह जनसभा पुंडरी हलके के गांव कुराड में की गई थी। दीपेंद्र हुड्डा के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग गांव पाई में करवाई गई थी। इसके बाद वह गाड़ी से जनसभा में पहुंचे। आरोप है कि इस दौरान एसएचओ राम निवास ने हेलिकॉप्टर को पुख्ता सुरक्षा नहीं उपलब्ध करवाई, जिसके कारण लोग हेलिकॉप्टर पर बैठकर फोटो खिंचवाते रहे। जनसभा खत्म होने के बाद दीपेंद्र हेलिकॉप्टर के पास पहुंचे तो वहां लोगों की भीड़ लगी थी। उन्हें संभालने पुलिस के भी पसीने छूट गए। हालांकि जैसे तेसे पुलिस ने लोगों को किनारे कर दीपेंद्र को हेलिकॉप्टर तक पहुंचाया। 




दीपेंद्र हेलिकॉप्टर में सवार हो गए, तब भी कई लोग हेलिकॉप्टर पर चढ़े रहे। ऐसे में हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने में बाधा आ रही थी। पुलिस ने जोर आजमाइश कर लोगों को हेलिकॉप्टर से उतारा। इसके बाद दीपेंद्र हुड्‌डा के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी। बताया जा रहा है कि सीआईडी की रिपोर्ट के बाद कैथल एसपी राजेश कालिया को मामले की पूरी जानकारी हुई। उन्होंने दीपेंद्र की सुरक्षा में चूक और ड्यूटी में कोताही बरतने का मामला सामने आने पर शनिवार को एसएच‌ओ को निलंबित कर दिया।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ