गोगामेडी मेला में पार्किंग स्थल पर हुए झगड़े में एक युवक की हत्या, गोगामेड़ी मेला 2024

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गोगामेडी मेला में पार्किंग स्थल पर हुए झगड़े में एक युवक की हत्या, गोगामेड़ी मेला 2024






गोगामेड़ी मेला 2024 । हरियाणा की सीमा से सटे राजस्थान के गोगामेड़ी मेला में वाहन पार्किंग स्थल पर  हुए झगड़े में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। तथा तीन चार अन्य युवक  घायल हो गए जिनको भादरा के राजकीय स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया। सूचना मिलने पर सुखदेव सिंह गोगामेडी की पत्नी शीला शेखावत भी गोगामेड़ी पहुंची। और मृतक के परिजनों से बातचीत की। गोगामेड़ी मेला 2024



सूचना मिलने पर गोगामेडी थाना पुलिस इंचार्ज अजय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़ने के लिए गोगामेड़ी के आसपास व हरियाणा की सीमा पर नाकाबंदी शुरू कर दी है। 


जानकारी के अनुसार सोमवार अल सुबह करीब 3 बजे गोगामेडी निवासी करीब 24 वर्षीय मनोज शेखावत पर 8-10 व्यक्तियों ने चाकुओं से हमला कर दिया उसके बचाव में आए दो-तीन अन्य युवक भी घायल हो गए। इनको भादरा के राजकीय स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया। जहां पर चिकित्साकों ने मनोज  को मृत घोषित कर दिया। धटना की सूचना मिलने पर गोगामेडी पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मौका मुआयना किया और मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोगामेडी थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि प्रथम सूचना के आधार पर गोगामेडी मेला में पार्किंग स्थल पर टेंट लगाने के लिए आपस में झगड़ा हुआ था जिसमें मनोज कुमार नामक युवक की हत्या कर दी गई है पुलिस मामले की जांच कर रही है और गोगामेड़ी के आसपास तथा हरियाणा सीमा पर नाकाबंदी कर दी गई है आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ