सिरसा न्यूज : पुलिस ने करीब 6 लाख रुपए की 2 किलो 682 ग्राम अफीम के साथ दो युवक काबू किए।

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा न्यूज : पुलिस ने करीब 6 लाख रुपए की 2 किलो 682 ग्राम अफीम के साथ दो युवक काबू किए।





सिरसा न्यूज ।  आगामी 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव के मध्य नजर सिरसा पुलिस द्वारा गैर कानूनी धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष चेकिंग अभियान के दौरान जिला की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने चेकिंग के दौरान शहर के हिसार रोड स्थित दिल्ली पुलिया क्षेत्र से दो युवकों को काबू कर उनके कब्जे से करीब 6 लाख रुपए की 2 किलो 682 ग्राम अफीम बरामद की है । 



इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान चेनाराम पुत्र जसा राम निवासी ओसियां जिला जोधपुर तथा लक्ष्मण पुत्र भींया राम निवासी गांव बोली जिला बाड़मेर ,राजस्थान के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि स्पेशल स्टाफ सिरसा पुलिस की एक टीम चेकिंग के दौरान शहर के हिसार रोड स्थित दिल्ली पुलिया क्षेत्र में आने जाने वाले वाहनों को चेक कर रही थी ।



उन्होंने बताया कि इसी दौरान सामने से पैदल आ रहे दो युवकों ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर मौके से खिसकने का प्रयास किया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने उक्त युवकों को काबू कर जब ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उनकी तलाशी ली, तो दोनों युवकों के कब्जे से 2 किलो 682 ग्राम अफीम बरामद हुआ । 



पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उक्त अफीम राजस्थान क्षेत्र से लाई गई थी और दोनों युवक इसे सिरसा तथा उसके आसपास क्षेत्र में सप्लाई करने की फिराक में थे । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवकों के खिलाफ सिविल लाइन थाना सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जाचं शुरू की गई है। 




पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान अफीम तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ