स्पैशल स्टाफ, सिरसा पुलिस टीम ने हजारों रुपए की 4 किलो 540 ग्राम डोडा चूरापोस्त सहित व्यक्ति गिरफ्तार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

स्पैशल स्टाफ, सिरसा पुलिस टीम ने हजारों रुपए की 4 किलो 540 ग्राम डोडा चूरापोस्त सहित व्यक्ति गिरफ्तार

 



सिरसा पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के नेतृत्व में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला की स्पैशल स्टाफ, सिरसा पुलिस टीम ने गश्त के दौरान गांव भंगू क्षेत्र से एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जा से हजारों रुपए की 4 किलो 540 ग्राम डोडा पोस्त बरामद की है । 



इस संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए स्पैशल स्टाफ पुलिस टीम टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान हरभजन सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी भंगू जिला सिरसा के रूप में हुई है । सेल प्रभारी ने बताया कि स्पैशल स्टाफ की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव भंगू क्षेत्र में मौजूद थी । इस दौरान पुलिस पार्टी को सामने से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया । 



स्पैशल स्टाफ पुलिस टीम के प्रभारी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने सामने पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक वापस मुड़कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू कर  राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी ली तो उसके कब्जा से हजारों  रुपए के 4 किलो 540 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ । गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना बड़ागुढा में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई । 


सेल प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ कर डोडा पोस्त तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ