सिरसा पुलिस ने करीब 15 लाख रुपए की ब्रांडेड अंग्रेजी सिग्नेचर,रॉकफोर्ड,एंटीक्विटी,100 पाइपर, महारानी, सिग्नेचर, ब्लेंडर प्राइड, ऑल सीजन, रॉयल स्टैग तथा मैकडोल की 1212 बोतलें बरामद

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा पुलिस ने करीब 15 लाख रुपए की ब्रांडेड अंग्रेजी सिग्नेचर,रॉकफोर्ड,एंटीक्विटी,100 पाइपर, महारानी, सिग्नेचर, ब्लेंडर प्राइड, ऑल सीजन, रॉयल स्टैग तथा मैकडोल की 1212 बोतलें बरामद



सिरसा --- आगामी 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सिरसा पुलिस द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने गश्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए विभिन्न प्रकार की ब्रांडेड अंग्रेजी शराब से भरी हुई एक पिकअप गाड़ी को बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । पिकअप गाड़ी की तलाशी लेने के उपरांत गाड़ी में भरी हुई विभिन्न प्रकार की ब्रांडेड अंग्रेजी शराब की 1212 बोतलें बरामद हुई है। 



इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक की पहचान पवन कुमार पुत्र रामकुमार निवासी गांव सदलपुर जिला हिसार के रूप में हुई है । पुलिस अधीक्षक नें बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सदर थाना सिरसा में आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि काबू किए गए आरोपी को सिरसा अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से शराब तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।




उन्होंने बताया कि सीआईए  सिरसा की एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव भ॔मभूर क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से एक पिकअप गाड़ी आई और पुलिस पार्टी को सामने देखकर अचानक चालक ने गाड़ी को वापस मुड़कर मौका से भागने का प्रयास किया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने उक्त गाड़ी का पीछा कर उसे काबू कर जब नियमानुसार गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में भरी हुई विभिन्न प्रकार की अंग्रेजी शराब की 1212 बोतलें बरामद हुई । 




उन्होंने उन्होंने बताया कि ब्रांड की गई शराब में रॉकफोर्ड, ऑल सीजन, एंटीक्विटी, ब्लेंडर प्राइड ,100 पाइपर, रॉयल ग्रीन, महारानी, मैकडोल ,सिग्नेचर तथा रॉयल स्टैग शराब के ब्रांड शामिल है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने आमजन से भी आह्वान किया है कि अगर उनके आसपास किसी भी प्रकार का गैरकानूनी धंधा हो रहा है तो तुरंत इसके बारे में पुलिस प्रशासन को सूचना दें ताकि गैरकानूनी धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जा सके  ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ