ट्रक से 11 करोड़ रुपये के 1,500 आईफोन चोरी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

ट्रक से 11 करोड़ रुपये के 1,500 आईफोन चोरी

 मध्यप्रदेश के सागर में एक कंटेनर ट्रक से 11 करोड़ रुपये के करीब 1,500 आईफोन लूट लिए गए, जिसके बाद एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया और दो को कथित तौर पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के लिए लाइन हाजिर किया गया। सागर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय उइके ने ‘पीटीआई- भाषा' को बताया कि फोन ले जाने वालों ने दावा किया है कि 15 अगस्त को ट्रक के चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर और उसका मुंह बंद करके लूट की गई।


उन्होंने कहा, ‘‘हम 500 करोड़ रुपये के करीब 1500 आईफोन लूटे जाने के ट्रांसपोर्टरों के दावे की पुष्टि कर रहे हैं। इन फोन को बनाने वाली कंपनी एप्पल ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है। मैं जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर घटनास्थल पर हूं और ट्रक की वीडियोग्राफी की जा रही है।'' उइके ने कहा, ‘‘कंटेनर हरियाणा के गुरुग्राम से चेन्नई जा रहा था। लूट की शुरुआत तब हुई जब कंटेनर नरसिंहपुर जिले के पास था। प्रारंभिक जांच पूरी होने के बाद जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा।''

सागर जोन के पुलिस महानिरीक्षक प्रमोद वर्मा ने मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शुक्रवार को बांदरी थाना प्रभारी निरीक्षक भागचंद उइके और सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र पांडे तथा निलंबित प्रधान आरक्षक राजेश पांडे को लाइन हाजिर कर दिया। एएसपी ने कहा कि जिन कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, उन्होंने ट्रक चालक के संपर्क करने पर शिकायत दर्ज नहीं की थी। टिप्पणी के लिए आईजी वर्मा से संपर्क नहीं किया जा सका।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ