पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत, कंप्यूटर सीखने के दौरान हुआ प्रेमी से प्यार, अजब गजब

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत, कंप्यूटर सीखने के दौरान हुआ प्रेमी से प्यार, अजब गजब

 


अजब गजब न्यूज : मुरैना जिले के छर्रा का पुरा गांव में मिली एक लाश के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई थी। पुलिस ने इस मामले में महिला, उसके प्रेमी और पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।




एएसपी मुरैना, डॉ. अरविंद ठाकुर ने बताया कि नूराबाद थाना इलाके के छर्रा का पुरा गांव में 2 अगस्त को तालाब किनारे एक बोरे में बंद लाश मिली। मृतक की पहचान बिचौला गांव के निवासी मनोज पुत्र राजीलाल उच्चारिया (उम्र 37) के तौर पर की गई।


 शव की पहचान मनोज के परिवार द्वारा की गई, लेकिन उसकी पत्नी भारती ने यह दावा किया कि शव उसके पति का नहीं है, बल्कि किसी और का है। इस विवाद ने पुलिस का ध्यान मृतक की पत्नी की ओर आकर्षित किया। पुलिस ने छानबीन शुरू की, जिसमें सीसीटीवी फुटेज और मृतक और उसकी पत्नी के कॉल डिटेल्स की जांच की गई। इस जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी के मुरैना शहर निवासी आशुतोष माहौर से अवैध संबंध थे। 



आशुतोष मुरैना के वनखंडीरोड स्थित कौशल विकास केंद्र का मैनेजर है। एक साल पहले भारती ने इसी केंद्र में कंप्यूटर सीखना शुरू किया था और यहीं से उनके अवैध संबंध शुरू हो गए। भारती मई महीने में भी अपने घर से भाग चुकी थी, और तब भी आशुतोष का नाम सामने आया था। 


पुलिस ने जब मनोज की कॉल डिटेल्स की जांच की, तो 23 जुलाई को आखिरी कॉल आशुतोष का पाया गया। सीसीटीवी फुटेज से भी यह पता चला कि मनोज कौशल विकास केंद्र तक गया था। इन सबूतों के आधार पर पुलिस ने आशुतोष माहौर को गिरफ्तार किया और कड़ी पूछताछ की। पूछताछ में उसने मनोज की हत्या की बात स्वीकार कर ली।



आशुतोष ने बताया कि उसने कौशल विकास केंद्र के अन्य कर्मचारियों दीपक सेंगर, लोकेश राठौर, अमन यादव, दीपक पलिया और आदित्य सिसोदिया के साथ मिलकर 23 जुलाई को मनोज की हत्या की। उन्होंने मनोज को पहले शराब पिलाई, फिर उसे बुरी तरह पीटा और नशे की हालत में लाने के लिए नींद की गोलियों का मिश्रण पानी में मिला दिया। 

इस घोल को इंजेक्शनों में भरकर मनोज की गर्दन, पेट, छाती और पसलियों में इंजेक्ट किया। बेहोश होने के बाद, मनोज के मुंह में कपड़ा ठूंसकर और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। यह हत्या इतनी जघन्य और बर्बर तरीके से की गई कि पुलिस अधिकारी भी आश्चर्यचकित रह गए। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे की जांच जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ