नाचते-नाचते टीचर की मौत , भाई की रिटायरमेंट पार्टी की खुशी मातम मे बदली , वीडियो वायरल

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाचते-नाचते टीचर की मौत , भाई की रिटायरमेंट पार्टी की खुशी मातम मे बदली , वीडियो वायरल

 



अचानक हो रही मौतों से पूरे देश में दहशत है। नाचते-नाचते या खेलते हो रही लोगों की मौत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसे वीडियो देखकर तमाम लोग चिंता व्यक्त कर चुके हैं लेकिन इसका कोई समाधान नहीं है। इसी बीच राजस्थान से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स की मौत नाचते-नाचते हो गई।मामला राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा है, यहां बड़े भाई के रिटायरमेंट के मौके पर आयोजित सत्संग में शख्स नाच रहा था। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स खुशी के माहौल में कलाकार के साथ जमकर नाच रहा है। इस दौरान उसे हार्ट अटैक आया और वहीं पर गिर पड़ा।



नाचते-नाचते टीचर की मौत 

बताया जा रहा है कि मन्नालाल जाखड़ अपने बड़े भाई के रिटायरमेंट पर घर में ही आयोजित सत्संग में नाच रहा था। अचानक उसे बेहोशी छाई और वह गिर पड़ा। वहां मौजूद लोग पहले कुछ समझ ही नहीं पाए लेकिन जब मन्नालाल काफी देर तक उठे नहीं तब लोग चिंतित हुए। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 



मन्नालाल सरकार शिक्षक थे और भाई के रिटायरमेंट फंक्शन में शामिल होने के लिए ही गांव आए थे लेकिन यहीं पर उन्हें अटैक आया और उनकी मौत हो गई। अब इस घटना को सुनकर स्थानीय लोगों में दहशत है और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी चिंता व्यक्त कर रहे हैं।एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसी घटनाएं अब परेशान कर रही हैं, सरकार को चाहिए कि इसको लेकर कोई कदम उठाए। एक ने लिखा कि ये साइलेंट अटैक खतरनाक होता जा रहा है, सरकार को संज्ञान लेना होगा। एक ने लिखा कि अब जिंदगी का वाकई कोई भरोसा नहीं है। ठीकठाक इंसान कुछ ही सेकंड में खत्म हो जा रहा है, ये डरावना है।

जयपुर में डांस करते-करते सरकारी टीचर की मौत:बड़े भाई के रिटायरमेंट का कार्यक्रम था, पत्नी के सामने ही दम तोड़ा




भजन संध्या में डांस करते-करते अचानक टीचर को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई। मौके पर लोगों ने करीब 10 मिनट तक उनके हार्ट को पंप भी किया, पर बचाया नहीं जा सका।



बड़े भाई के रिटायरमेंट के बाद कार्यक्रम रखा गया था। इस घटना के बाद खुशियां मातम में बदल गईं। मामला जयपुर के किशनगढ़-रेनवाल तहसील इलाके का है।


मंदिर में रखा गया था कार्यक्रम

जोधपुर के मुडणों की ढाणी निवासी मन्ना राम जाखड़ (45) जुड़ गांव (जोधपुर) के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में टीचर थे। उनके बड़े भाई मंगल जाखड़ जयपुर के किशनगढ़-रेनवाल तहसील इलाके के भैंसलाना गांव के स्कूल में टीचर थे।


मंगल मुंडोती के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल से बतौर शिक्षक पद से रिटायर हुए हैं। इसके उपलक्ष्य में शुक्रवार को गांव के ही जालवाली बालाजी मंदिर में भजन संध्या रखी गई थी। इसमें मन्नाराम जाखड़ भी जोधपुर से शामिल होने आए थे। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ