हरियाणा रोडवेज बस चालक के पास मिला डोडा पोस्त, पुलिस ने जमाल के पास किया गिरफ्तार, सिरसा से पोखरण के लिए चलती है बस

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा रोडवेज बस चालक के पास मिला डोडा पोस्त, पुलिस ने जमाल के पास किया गिरफ्तार, सिरसा से पोखरण के लिए चलती है बस



सिरसा से राजस्थान के पोकरण के बीच चलने वाली हरियाणा रोडवेज बस में बस चालक राजस्थान से डोडा पोस्त ले कर आ रहा था। पुलिस ने जमाल गांव के समीप पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को तलाशी के दौरान 4 किलो 485 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ है। इस पर आरोपित चालक रमेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।



हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जमाल के समीप वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान शुक्रवार शाम को राजस्थान के नोहर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस की तलाशी ली गई।

 पुलिस ने देखा कि रोडवेज बस चालक की सीट के पीछे एक प्लास्टिक का क्टटा रखा हुआ था। पुलिस ने जब क्टटा के बारे में पूछा कि ये किसका है। इस पर बस चालक हडबड़ा कर कहने लगा कि यह तो मेरा है। इसके बाद पुलिस ने तालाशी ली।



पुलिस ने नजदीकी राजपत्रित अधिकारी को मौका पर बुलाया गया। राजपात्रित अधिकारी कृष्ण कुमार राजकीय सीनियर सेकेंडरी रुपावास को बुलाकर तलाशी ली। जिसमें डोडा पोस्त मिला। इसके बाद बरामदा कट्टा डोडा पोस्त का कम्प्युटराईज काटा से वजन किया गया। 


जिसमें बस चालक के पास 4 किलो 685 ग्राम पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। 


पुलिस को आरोपी चालक रमेश कुमार निवासी नाथूसरी कलां ने बताया कि वह राजस्थान के नोहर से डोडा पोस्त लेकर आया। जांच अधिकारी पूनम सिंह ने बताया कि इस मामले की अभी जांच कर रहे हैं। 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ