स्वतंत्रता दिवस पर छात्रों को नहीं मिले रसगुल्ले, टीचरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Advertisement

6/recent/ticker-posts

स्वतंत्रता दिवस पर छात्रों को नहीं मिले रसगुल्ले, टीचरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

 


बक्सर जिले के मुरार थाना इंचार्ज का कहना है कि पुलिस को छात्रों और टीचरों के बीच झगड़ा होने की सूचना मिली थी. स्कूल परिसर में 15 अगस्त के दिन झंडा फहराने के बाद मिठाई बांटी गई थी. इसी बात की लेकर छात्रों द्वारा टीचरों को पीट दिया गया. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.बिहार के बक्सर में स्वतंत्रता दिवस पर जब छात्रों को मिठाई नहीं मिली तो उन्होंने टीचरों की पिटाई लगा दी. छात्र मिठाई न मिलने से इतना नाराज थे कि उन्होंने टीचरों के घर जाने वाले रास्ते पर उनकी घेराबंदी कर दी. टीचरों को घर जाते वक्त रास्ते में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. छात्रों के हंगामे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. स्कूल के प्रिंसिपल और टीचरों को थाने बुलाया गया.छात्रों द्वारा टीचरों की पिटाई के मामले में पुलिस जांच कर रही है. घटना मुरार थाना क्षेत्र के सरकारी हाई स्कूल की है. स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के बाद स्कूल में रसगुल्ले बांटे जा रहे थे. छात्रों की भीड़ ज्यादा हुई तो रसगुल्ले बांटना बंद कर दिए. इसी बात को लेकर छात्र भड़क गए और टीचरों के घर लौटते समय उन पर हमला कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस से पहले सभी छात्र फरार हो गए.


स्वतंत्रता दिवस पर बांटे गए रसगुल्ले

जिले के मुरार इलाके में स्थित सरकारी हाई स्कूल में गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर स्कूल में कार्यक्रम भी आयोजित हुए. कार्यक्रम के समापन के बाद मिठाई वितरण किया गया. छात्रों को मिठाई बांटी जा रही थी. मिठाई बांटने के लिए रसगुल्ले मंगाए गए थे. स्कूल के टीचरों ने उन छात्रों को मिठाई बांटी जो छात्र स्कूल के अंदर थे. इस बीच स्कूल के बाहर भी छात्र इकट्ठा हो गए और वह भी रसगुल्लों की मांग करने लगे. इस बीच टीचरों ने बाहर खड़े छात्रों को मिठाई देने से मना कर दिया.रसगुल्ले न मिलने पर पीट दिए टीचर

मिठाई न मिलने पर छात्रों ने हंगामा कर दिया. छात्रों और टीचरों के बीच विवाद हुआ. स्कूल के एक टीचर ने बताया कि स्कूल के छात्रों के लिए मिठाई आई थी. बाहरी छात्र स्कूल के बाहर से मिठाई की मांग कर रहे थे, जिसे देने से मन कर दिया गया. छात्रों ने टीचरों से बदसुलूकी की. जब टीचर घर जा रहे थे तो उन्हें रास्ते में घेर कर पीटा गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. थाना इंचार्ज ने प्रिंसिपल और टीचरों को थाने बुलाकर मामले की जानकारी ली है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ