चोपटा के पास महिला कालेज बस और टेंपो की जोरदार भिड़ंत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

चोपटा के पास महिला कालेज बस और टेंपो की जोरदार भिड़ंत

 

 



 हरियाणा के सिरसा जिले के नाथुसरी चोपटा के पास चोपटा भट्टू रोड पर गर्ल कॉलेज की छात्राओं  की बस और टेंपो की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें टेंपो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। 



गनीमत यह रही की बस में सवार छात्राओं को कोई नुक्सान नहीं हुआ। सूचना मिलने पर नाथुसरी चोपटा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जानकारी देते हुए घटनास्थल के पास खेतों में काम कर लोगों ने बताया कि कि नाथूसरी चोपटा से करीब 1 किलोमीटर दूर भट्टू रोड पर  महिला महाविद्यालय जमाल की छात्राओं की बस और थ्री व्हीलर टेंपो से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्ती की टेंपो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार दो व्यक्ति गंभीर घायल हो गए । दोनों घायलों को नाथूसरी चोपटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया गया वहां पर एक व्यक्ति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और गंभीर घायल सुभाष पुत्र गोपाल निवासी सिरसा को सिरसा के नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया। 



महिला महाविद्यालय जमाल की बस में चोपटा क्षेत्र के माखोसरानी, नहराना, शक्कर मंदोरी और शाहपुरिया गांवों की करीब 15 छात्राएं सवार थी छुट्टी होने के बाद इन छात्राओं को उनके घर छोड़ने के लिए कॉलेज की बस जा रही थी इसी दौरान यह हादसा हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ