इंदिरा गांधी नहर में गिरी कार, पिता, पुत्र और पोते की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

इंदिरा गांधी नहर में गिरी कार, पिता, पुत्र और पोते की मौत

 



राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक कार इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। जिससे कार सवार पिता-पुत्र और पौत्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे  के समय एक युवक कार से बाहर हाथ निकालकर विडियो बनाने में लगा हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकलवाया। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया।


क्या बताया पुलिस ने ?
पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह राठी खेड़ा तलवाड़ा झील के पास कार अनियंत्रित होकर इंदिरा गांधी नहर में गिर गई। कार में सवार पिता पुत्र और पौत्र की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मरगूब आलम (48) उनका बेटा मोहम्मद सानिब अली (16) और पौत्र मोहम्मद हसनैन (3) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि हादसा कार सीखने के दौरान हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि चालक कार से बाहर हाथ निकालकर रील बना रहा था। इसी दौरान कार बेकाबू होकर नहर में गिर गई। कार के गेट लॉक थे, जिस कारण तीनों कार से बाहर नहीं निकल पाए। जिसके बाद कार में पानी भर जाने से तीनों की मौत हो गई। हादसे के सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से कड़ी मशक्कत कर कार को नहर से बाहर निकाला। कार में से तीनों के शव बरामद हुए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ