गोपाल कांडा का रणजीत सिंह पर पलटवार, रणजीत सिंह का 90 सीटों पर जनाधार नहीं बंटाधार : गोपाल कांडा,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

गोपाल कांडा का रणजीत सिंह पर पलटवार, रणजीत सिंह का 90 सीटों पर जनाधार नहीं बंटाधार : गोपाल कांडा,



विधायक गोपाल कांडा ने रणजीत सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि रणजीत सिंह का 90 सीटों पर जनाधार नहीं बल्कि बंटाधार है। 


भाजपा ने इन पर विश्वास किया और उन्हें हिसार लोकसभा सीट से उतारा था लेकिन उन्होंने जीती जिताई सीट हरा दी और बाद में कह रहे हैं उन्हें हरवाया गया है,  उन्होंने कहा कि रणजीत सिंह का कोई जनाधार नहीं है। अगर वे रानियां से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ते हैं तो उनकी जमानत भी जब्त हो जाएगी।




बिजली मंत्री रणजीत सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो संदेश जारी कर विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि आठ चुनाव हारने के बाद पिछले चुनाव में अजय सिंह, अभय सिंह और पूरे परिवार ने मदद कर दी, जिससे वे जीत गए। सीएलयू संबंधित बयान पर गोपाल कांडा ने कहा कि मनोहर लाल के कार्यकाल में रणजीत सिंह मेरा एक भी सीएलयू साबित कर दें, तो वो मैं उन्हीं के नाम कर दूंगा।



 गोपाल कांडा ने कहा कि दूसरों के लिए भविष्यवाणी करने की बजाए रणजीत सिंह खुद की सोचे। उन्होंने कहा कि भाजपा से सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत चल रही है। इसका फैसला होने के बाद  उम्मीदवारों का ऐलान करेंगे। गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा की जनता सच्चाई जानती है कि कौन उनका है। 



गोपाल कांडा और कांडा परिवार हर समय रहा है सिरसावासियों के लिए तैयार रहता है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में बातें बनाने वाले लोग दरवाजे बंद करके घरों में बैठे थे जबकि गोपाल कांडा और उनका परिवार इस संकट में सिरसावासियों के साथ खड़ा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ