रजत पदक विजेता मनीष कागदाना का ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत,

Advertisement

6/recent/ticker-posts

रजत पदक विजेता मनीष कागदाना का ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत,

 



सिल्वर मेडलिस्ट मनीष के सम्मान समारोह में महिला प्रदेश कांग्रेस महासचिव सरपंच संतोष बैनीवाल बैनीवाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, योग प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर रजत पदक विजेता मनीष कागदाना का ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत 


चोपटा । मध्य प्रदेश (इंदौर) में आयोजित ऑल इंडिया योगासन स्पोर्ट्स चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल हासिल कर कागदाना लौटने पर होनहार बेटे मनीष योगी का ग्रामीणों ने नाथूसरी चौपटा से लेकर अम्बेडकर चौक (कागदाना) विजय जुलूस रैली निकलते हुए जोरदार स्वागत किया। मनीष के सम्मान में आयोजित समारोह में महिला प्रदेश कांग्रेस महासचिव संतोष बैनीवाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। 


इस मौके पर संतोष बैनीवाल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कमी नहीं जरूरत है कि उन्हें सही दिशा व मार्गदर्शन करने की।
 

संस्कार योग केंद्र के संचालक हरजी राम योगी ने बताया कि हरियाणा की  योगा टीम में शामिल मनीष घोटड राष्ट्रीय स्तर पर सिल्वर मेडल हासिल कर व पूजा योगी पुत्री सुरेश कुमार घोटड़ ने भी शानदार प्रदर्शन कर के पूरे हरियाणा व सिरसा जिले का नाम गोरवान्वित किया।


मनीष के योगा कोच हरजी राम योगी ने कहा कि मनीष व संस्कार योग केंद्र के बच्चे अन्य युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है युवाओं शिक्षा व खेल को अपना जनून बनाकर अपने गांव को विकाश की राह पर आगे लाना चाहिए।
इस अवसर पर जिला परिषद राजेंद्र  बैनीवाल, मांगेराम बैनीवाल सरपंच प्रतिनिधि, विनोद इंदौरा ब्लॉक समिति सदस्य,वेद शर्मा,राजबीर मंडा,रामस्वरूप जाखड़,सुनील मास्टर , घोटड परिवार व समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ