नीली साड़ी और सिर पर पल्ला, दिव्या भारती के गाने पर भाभी ने सड़क के बीचोंबीच किया जबरदस्त डांस, लोग बोले-सुपर डुपर

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नीली साड़ी और सिर पर पल्ला, दिव्या भारती के गाने पर भाभी ने सड़क के बीचोंबीच किया जबरदस्त डांस, लोग बोले-सुपर डुपर

 




सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट के खजाने से कम नहीं है. जरा भी बोरियत हो तो आप इंस्टाग्राम, फेसबुक या एक्स खोल लीजिए. आपको ऐसे नगीने देखने को मिलेंगे कि एक पल को तो ऐसा लगेगा जैसे इंडिया गॉट टैलेंट का ऑडिशन चल रहा हो. हर कोई अपना टैंलेंट दिखा रहा है. 




अब कुछ लोग ऐसे होते हैं जो खुद अपना वीडियो शूट करते हैं और पॉपुलर हो जाते हैं वहीं कुछ ऐसे होते हैं जिनको इससे मतलब नहीं कि वीडियो बन रहा है या नहीं या कौन बना रहा है कौन नहीं ये तो अपनी मस्ती में नाच रहे होते हैं और अचानक वायरल हो जाते हैं. 


जैसे कि इन मैडम साहिबा को देख लीजिए. जी हां ये नीली साड़ी वाली मैडम. अब ये अपनी मस्ती से सात समुंदर पार पर नाच रही थीं इन्हें क्या पता था कि कोई वीडियो शूट कर लेगा.खैर जिसने भी वीडियो बनाई अच्छा ही किया क्योंकि इसी वजह से इनका ये धांसू टैलेंट दुनिया के सामने आया. साल 1991 में विश्वात्मा फिल्म में दिव्या भारती ने 'सात समुंदर पार' किया था और अब इनका डांस सोशल मीडिया पर छा रहा है. 



अपने सिंपल लुक में साड़ी पहने और सिर पर पल्ला रखे इन्होंने ऐसे डांस स्टेप किए कि लोग भी देखते रह गए. ये वीडियो शेयर करते हुए एक्स यूजर ने लिखा, वाह भाभी जी वाह गर्दा उड़ा दिए. इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को शेयर करने वाले से पूछ रहे हैं कि आखिर ये वीडियो मिला कहां से ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ