हरियाणा मे सफाई कर्मचारियों की सैलरी मे बढ़ोतरी : जानिए कितने रुपये मिलेंगे शहरी और ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा मे सफाई कर्मचारियों की सैलरी मे बढ़ोतरी : जानिए कितने रुपये मिलेंगे शहरी और ग्रामीण सफाई कर्मचारियों को

हरियाणा न्यूज: हरियाणा में शहरी और ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी : मानदेय बढ़ाया, अब इतने रुपये मिलेगी सेलरी 




हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक बार फिर से प्रदेश के कर्मचारियों को बड़ी खुशखबरी दी है। सीएम  ने शहरी और ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के लिए बड़ी राहत  का ऐलान किया है कि नगर पालिकाओं, नगर निगमों और पंचायतों में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों की मानेदय में 1000 से 2000 रुपए की बढ़ोतरी की है। नगर पालिका और नगर परिषद के सफाई कर्मियों का मानदेय बढ़ाकर 17000 किया गया है । ग्राम पंचायतों के सफाई कर्मचारियों को 16000 रुपए का मानदेय देने की भी घोषणा की है। सीएम नायब सैनी ने घोषणा की है कि सफाई कर्मचारियों के लिए अलग पोर्टल भी बनाया जाएगा । गौरतलब है  कि इससे पहले 3 साल पहले हरियाणा सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सफाई कर्मचारियों के मानदेय में बढ़ोतरी की थी।


हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने मंगलवार को घोषणा की कि शहरों में काम करने वाले सफाई कर्मचारियों के वेतन में 1000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। इसके बाद उन्हें अब 17000 रुपए प्रति माह वेतन मिलेगा। ग्रामीण क्षेत्रों में काम करने वाले कर्मचारियों के मानदेय में 2000 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। अब उन्हें 16000 रुपए हर महीने वेतन मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ