हरियाणा में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को दी मौत, क्राइम पेट्रोल धारावाहिक देखकर उठाया खौफनाक कदम

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा में पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को दी मौत, क्राइम पेट्रोल धारावाहिक देखकर उठाया खौफनाक कदम

 


पलवल, मंढनाका गांव के निकट रोड़ के पास झाडियों में मिले एक महिला के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। विवाहिता का पति ही उसका हत्यारा निकला है। अपनी प्रेमिका के प्रेम जाल में फंसकर अपनी ही पत्नी को मौत की आगोश में सुला दिया। पत्नी की हत्या की साजिश टीवी पर आ रहे धारावाहिक क्राइम पेट्रोल देखकर रची गई थी। पुलिस ने आरोपी पति राजेश के बाद अब उसकी प्रेमिका डिंपल को भी गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को दोनों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पलवल के हथीन थाना प्रभारी छत्रपाल के अनुसार अनुसार 24 जून को मंढनाका गांव के निकट रोड़ के पास झाडिय़ों में एक महिला का शव बरामद हुआ था। उसके पास मिले आधार कार्ड से शव की पहचान कैलाश नगर निवासी गोपीराम की बेटी शिवांगी के रूप में हुई थी। उसके गले एवं सिर पर चोट के निशान थे। प्रथम दृष्टि ही ये मामला हत्या का होना पाया गया।

गोपीराम ने दी अपनी शिकायत में कहा था कि उसकी लडकी शिवांगी 23 जून को सुबह घर से वृंदावन जाने की कहकर गई थी। देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने उसके फोन पर काफी बार सम्पर्क किया, लेकिन फोन नहीं मिला। गोपीराम की शिकायत के आधार पर अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। हत्या के मामले की जांच चौकी पुलिस के अलावा सीआईए हथीन प्रभारी दीपक गुलिया को सौंपी गई थी। दीपक गुलिया की टीम ने शव मिलने के 24 घंटे के अंदर हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी उसके पति राजेश को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उदसे कोर्ट मेें पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पति राजेश ने खुलासा किया कि उसका दिल्ली के शालीमार बाग निवासी डिंपल नामक महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसके चलते उन दोनों ने शिवांगी को रास्ते हटाने का प्लान तैयार किया था। प्लान के तहत शिवांगी को वृंदावन के लिए लेकर गए। रास्ते मे दोनों ने मिलकर पहले चुन्नी से शिवांगी का गला दबाया और बाद में ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दी। उसके शव को मंढनाका गांव के पास रोड किनारे झाडियों में फेंक दिया था।

पुलिस ने हत्याकांड में शामिल डिपंल नामक महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गाड़ी, आरोपी महिला डिपंल से मृतका के दो सोने के टॉप्स, एक जोड़ी चांदी के पाजेब बरामद कर ली है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ