Super Women kulvinder kaur: बीजेपी सांसद रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंद्र कौर को सम्मानित करेगा किसान संगठन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Super Women kulvinder kaur: बीजेपी सांसद रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंद्र कौर को सम्मानित करेगा किसान संगठन


Super Women kulvinder kaur: किसानों ने उचाना उपमंडल कार्यालय में चल रहे किसानों के धरना स्थल पर मीटिंग का आयोजन किया। जिसमें सहमति से फैसला लिया गया कि बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंद्र कौर को सम्मानित किया जाएगा। यह मीटिंग धरना संयोजक आजाद पालवां की अध्यक्षता में हुई। पालवां ने कहा कि कुलविंद्र कौर के थप्पड़ की गूंज पूरी दुनिया में गई है। इस घटना के बाद भी कंगना रनौत आतंकवाद के संबंध में बयान दे रही हैए जबकि देश के अंदर पूरी शांति है। आज भी उनकी जुबान पर कंट्रोल नहीं है। कुलविंद्र कौर की भावनाओं को ठेस पहुंची थी। किसी की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करनाए किसी के मां.बाप को गाली देना सही नहीं।

  

पालवां ने कहा कि वे कुलविंद्र कौर के पक्ष में खड़े हैंए उनको सैल्यूट भी करते हैं। राजनेताओं ने अपनी जुबान पर कंट्रोल नहीं किया तो देश में गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। किसानों को आंदोलन के दौरान आतंकवादीए माओवादीए अलगाववादी पता नहीं क्या.क्या कहा गया। हमने फैसला लिया है कि कुलविंद्र कौर जैसे ही जेल से रिहा होकर आएगीए उसे उचाना के धरनास्थल पर बुलाकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कानून से बाहर आकर इस बेटी के खिलाफ कोई भी कार्रवाई की गई तो सहन नहीं किया जाएगा।


वहीं संयुक्त किसान मोर्चा ;गैर.राजनीतिकद्ध और किसान मजदूर मोर्चा उन प्रमुख संगठनों में से हैए जिन्होंने कहा कि वे सीआईएसएफ आरोपी महिला कांस्टेबल के साथ खड़े हैं। किसानों के विरोध प्रदर्शन पर कंगना के रुख को लेकर उनसे नाराज दिखाई देने वाली कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। हवाई अड्डों पर सुरक्षा प्रदान करने का काम करने वाली सीआईएसएफ ने भी घटना की कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया है।


एसकेएम ;गैर.राजनीतिकद्ध नेता जगजीत सिंह दल्लेवाल और किसान मजदूर संघर्ष समिति के महासचिव सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि वे मामले की उचित जांच के लिए पंजाब के पुलिस महानिदेशक ;डीजीपीद्ध गौरव यादव से मिलेंगे। डल्लेवाल ने पंधेर और कुछ अन्य किसान नेताओं के साथ यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हम उचित जांच की मांग करेंगे और हम उनसे कहेंगे कि महिला कांस्टेबल के साथ कोई अन्याय नहीं होना चाहिए। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ