Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: लाल रंग की ड्रेस में नजर आई सोनाक्षी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: लाल रंग की ड्रेस में नजर आई सोनाक्षी



Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मुस्लिम बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही हैं। वह 23 जून का पहले कोर्ट मैरिज करेंगी। फिर शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में भव्य रिसेप्शन होगा। अब शादी से 1 दिन पहले मेहंदी की रस्म हुई। इसकी फोटो आ गई है। इसमें दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। उन फोटोज को देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं।


सोनाक्षी सिन्हा की मेहंदी की जो तस्वीरें सामने आई हैं वह मेहमानों से शेयर की हैं। अपनी मेहंदी में सोनाक्षी ने लाल और पीले रंग की ड्रेस पहनी थी। जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थीं। वहीं, जहीर इकबाल ने प्रिंटेड लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था। कपल तस्वीरों में दोस्तों के साथ पोज देते हुए मुस्कुराते रहे हैं। मेहंदी सेरेमनी की सजावट फूलों से की गई थी। इस कार्यक्रम में मेहमानों ने चमकीले रंग के कपड़े पहने हुए थे। जहीर के दोस्त जाफर अली मुंशी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. जाफर ने कैप्शन में लिखा, “बहुत एक्साइटेड हूं और सोना अब ऑफिशियल बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए गैंग में शामिल हो गई है!”


सोनाक्षी और जहीर ने हाल ही में अपनी बैचलर पार्टी एंजॉय की है। वहीं, थोड़े समय पहले सोनाक्षी और जहीर का एक ऑडियो इनवाइट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया था। लीक हुए इनवाइट में एक्टर्स ने शादी की खबर को कन्फर्म करते हुए कहा था कि वे ‘उस पल’ पर पहुंचने के लिए तैयार हैं जो उन्हें हमेशा के लिए ऑफीशियल पति-पत्नी’ बना देगा।

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ