Sonakshi Sinha Wedding: हल्दी की रस्म के बाद एक्ट्रेस ने ऐसे छुपाया चेहरा

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Sonakshi Sinha Wedding: हल्दी की रस्म के बाद एक्ट्रेस ने ऐसे छुपाया चेहरा

 


Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Haldi Ceremony: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को पिता शत्रुघ्न सिन्हा का आशीर्वाद मिल गया है। खबर है कि 20 जून गुरुवार को सोनाक्षी सिन्हा की हल्दी की रस्म थी। इस मौके पर सांसद शत्रुघ्न सिन्हा होने वाले दामाद से मिले और जहीर इकबाल को गले भी लगाया साथ ही फोटो भी क्लिक करवाईं। इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने अपना पूरा चेहरा एक अलग ही तरह से छुपाकर रखा था। एक्ट्रेस ने ऐसा इंतजाम किया जिससे उनके आसपास परिंदा भी पर न मार पाए।



सोनाक्षी सिन्हा की हल्दी सेरेमनी के बाद वीडियो वायरल 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने वाले हैं। वह सुबह कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर शाम को शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। इस बीच एक्ट्रेस की शादी से पहले वाली रस्में शुरू हो गई हैं। हल्दी सेरेमनी के बाद सोनाक्षी गाड़ी में नजर आई, उनकी एक भी फोटो कोई कैमरा नहीं ले पाया। ऐसा इस वजह से हुआ क्योंकि एक्ट्रेस ने अपनी गाड़ी के अंदर चारो तरफ पर्दे लगाए हुए थे। कह सकते हैं कि पूरी गाड़ी को अंदर से कवर किया हुआ था। जिस वजह से उनका चेहरा कैमरे में नहीं आ पाया। इसका वीडियो भी सामने आया है।



शत्रुघ्न सिन्हा ने जहीर इकबाल को लगाया गले, तो भाई ने किया सवाल, बोले- आप किस पक्ष…

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से उनका परिवार खुश नहीं है। मां पूनम और भाई लव सिन्हा ने सोनाक्षी को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी से मिलने पहुंचे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ