Job alert: सीएम सैनी ने बेरोजगार युवाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, जल्द भरे जाएंगे 50, 000 रिक्त पद

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Job alert: सीएम सैनी ने बेरोजगार युवाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, जल्द भरे जाएंगे 50, 000 रिक्त पद



हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी  ने बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है। हरियाणा के सीएम ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में 50,000 रिक्त पदों को भरने के लिए जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगी। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के नए अध्यक्ष हिम्मत सिंह के शपथ ग्रहण समारोह से इतर सीएम सैनी ने कहा कि यह रोजगार प्रदान करने और युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करने को लेकर सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों के तहत किया जाएगा। 

हरियाणा के पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता सिंह को सीएम सैनी ने पद की शपथ दिलाई। सैनी ने सिंह को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह अपनी नई जिम्मेदारी को पूरी लगन से निभाएंगे और राज्य के युवाओं की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे। सीएम सैनी ने सरकारी नौकरियों के लिए पारदर्शी भर्ती प्रणाली को जारी रखने पर जोर दिया। 


Meteorological Department Alert: मौसम विभाग ने किया अलर्ट, आने वाले 5 दिन भारी बारिश की संभावना


प्रदेश सरकार ने बिना भेदभाव के योग्यता के आधार पर दी नौकरियां Job alert

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि राज्य सरकार 50,000 नए नौकरियां प्रदान करने जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने बिना किसी भेदभाव के योग्यता के आधार पर नौकरियां दी हैं।



युवाओं का सरकार की कार्यप्रणाली पर विश्वास बढ़ा Job alert

हरियाणा के सीएम सैनी ने कहा यह गर्व की बात है कि युवाओं का सरकार की कार्यप्रणाली में विश्वास बढ़ा हैए क्योंकि वे बिना किसी खर्ची.पर्ची के सरकारी नौकरियां हासिल कर रहे हैंए जो पिछली सरकारों में प्रचलित थी। पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा राज्य सरकार की अतिरिक्त अंक देने की नीति को रद्द करने के मामले में सैनी ने कहा कि राज्य सरकार इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।


Super Women kulvinder kaur: बीजेपी सांसद रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंद्र कौर को सम्मानित करेगा किसान संगठन

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ