Faridabad News: बड़खल झील में मिला युवा इंजीनियर का शव

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Faridabad News: बड़खल झील में मिला युवा इंजीनियर का शव


Faridabad News: बड़खल झील में 23 वर्षीय इंजीनियर का शव मिला है। कपड़े और फोन झील के किनारे रखे थे। पुलिस ने शव को बाहर निकाल लिया है। अभी किसी प्रकार का केस दर्ज नहीं हुआ है। बल्लभगढ़ के सीही गेट स्थित एमवीएन हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले संजीव गर्ग ने बताया कि उनका बेटा गुंजन गर्ग इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करते थे। शुक्रवार सुबह 8 बजे वह उन्हें ड्यूटी जाने के लिए राजा नाहर सिंह मेट्रो स्टेशन पर छोड़कर आए थे। शाम 5 बजे परिवारवालों ने किसी काम के लिए फोन किया तो रिसीव नहीं किया। थोड़ी के बाद दोबारा कॉल की गईए फिर भी रिसीव नहीं हुई तो वे घबरा गए।

  

रात 10 बजे मिला शव Faridabad News

शाम 7 बजे तक वे लगातार फोन करते रहेए लेकिन कोई जवाब नहीं आया। कुछ देर बाद फिर फोन किया तो अनजान शख्स ने फोन उठाया और बताया कि यह मोबाइल बड़खल झील किनारे रखा है। पास में ही पेंट व शर्ट भी रखी हैं। इस पर परिवार वाले बड़खल झील पर पहुंच गए। कपड़ों की पहचान की गई। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। संबंधी विधायक नरेंद्र गुप्ता को भी जानकारी दी। इसके बाद बाद भारी संख्या में पुलिस बल के गोताखोर पहुंच गई। काफी तलाश के बाद रात करीब 10 बजे गुंजन का शव झील में मिल गया।


Meteorological Department Alert: मौसम विभाग ने किया अलर्ट, आने वाले 5 दिन भारी बारिश की संभावना


8 मार्च को छोड़ दी थी गुंजन ने नौकरी Faridabad News

परिवारवालों ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि गुंजन ने 8 मार्च को कंपनी से रिजाइन कर दिया था। तब से वह कंपनी में नहीं आ रहे थेए जबकि परिवारवालों को इस बारे में कुछ पता नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ