Bollywood News: अक्षय कुमार संग काम करना चाहती हैं सानिया मिर्जा, कहा- अपनी बायोपिक मैं खुद करूंगी

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Bollywood News: अक्षय कुमार संग काम करना चाहती हैं सानिया मिर्जा, कहा- अपनी बायोपिक मैं खुद करूंगी



 Bollywood News सबकी पसंद द ग्रेट इंडियन कपिल शो ने एक्टर्स के बाद भारत की दिग्गज स्पोर्ट्स वुमन को शो में बुलाया है। सानिया मिर्जाए साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ्ट कौर समरा की एंट्री के साथ शो ने अपने 11वें एपिसोड को एक स्पोर्टी मोड़ दे दिया है। ये महिला खिलाड़ी हर किसी के बीच गर्व की भावना जगाती हैं। दर्शकों और कपिल शर्मा के बीच आकर इन्होंने समा बांध दिया। बचपन के कंचों के खेल को याद करने से लेकर ओलंपिक में फाइनल खेलने तकए एथलीटों के पास कई सारी कहानियां थीं। कपिल शर्मा ने इन हस्तियों से पूछा कि क्या वे विदेश जाकर सोना खरीदते हैं या सिर्फ अपने स्वर्ण पदक पहनकर घूमते हैं।


सानिया मिर्जा ने जवाब देते हुए कहा कि श्नहीं हम सिर्फ गोल्ड मेडल पहनकर घूमते हैं। पागल है क्याघ्श् साइना ने कहाए श्बहुत अच्छा। सानिया सभी जवाब तैयार करके आई हैं। कपिल फिर मजाकिया अंदाज में कहते हैंए श्अगर मैं अपनी पत्नी गिन्नी के अलावा किसी से डरता हूंए तो वह सानिया मिर्जा हैं। ऐसे जवाब देती हैं जैसे पता नहीं नाश्ता जॉनी लीवर के साथ करके आती हैं।श् यह जानने के बाद कि सानिया ने अपनी मां के साथ कितने सास.बहू नाटक देखे हैंए कपिल ने उन्हें शो करने का सुझाव दिया।


Job alert: सीएम सैनी ने बेरोजगार युवाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, जल्द भरे जाएंगे 50, 000 रिक्त पद


सानिया मिर्जा की बायोपिक  Bollywood News

टेनिस स्टार सानिया ने फिर अक्षय कुमार की तारीफ की। कपिल ने कहा कि शाहरुख खान ने कहा था कि अगर सानिया पर फिल्म बनती है तो वह उनके लवर का किरदार निभाएंगे। इसके बाद सानिया ने कपिल से चुटकी लेते हुए कहाए श्अभी मुझे पहले लव इंटरेस्ट ढूंढ़ना है।श् कपिल फिर पूछते हैंए श्क्या आप बायोपिक में किसी और हीरोइन को अपना किरदार निभाने देंगी या आप खुद ही इसे प्ले करेंगी।श्


अक्षय के साथ काम करेंगी सानिया  Bollywood News

वह कहती हैंए श्अगर शाहरुख खान मेरे लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगे तो मैं करूंगी और अगर अक्षय कुमार मेरे लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगे तो मैं जरूर मेरी बायोपिक में काम करूंगी।श् यह एपिसोड हंसी.मजाक और बहुत सारी गॉसिप से भरपूर है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ