हरियाणा के फतेहाबाद में महिला डाॅक्टर ने लगाया फंदा, घरेलू कलह बनी मौत का कारण

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा के फतेहाबाद में महिला डाॅक्टर ने लगाया फंदा, घरेलू कलह बनी मौत का कारण


 फतेहाबाद। फतेहाबाद के चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. देवेंद्र लूथरा की  62 वर्षीय पत्नी डॉ सुनीता लूथरा ने शुक्रवार रात को पारिवारिक कलह के चलते पंखें से फंदा लगाकर जान दे दी। मायके पक्ष के लोगों ने सुनीता के पति डॉ. देवेंद्र पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक विशेषज्ञ को मौके पर बुलाया। इसके बाद फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ जोगेंद्र ने तथ्य जुटाए। डॉ लूथरा का परिवार मॉडल टाउन स्थित निजी अस्पताल के ऊपर ही बने घर में रहता है।    


मृतका सुनीता के भाई सुनील व विकास ने बताया कि उनकी बहन की जब से डॉ. देवेंद्र लूथरा के साथ शादी हुई है तभी से उनका जीजा उनकी बहन के साथ झगड़ा करता था। उसके साथ क्लेश रखता था। उसे भाई के बेटे की शादी में भी नहीं जाने दिया गया। इससे पहले उनके जीजा का अपने पिता के साथ भी झगड़ा था। इसके पिता ने भी उसे बेदखल कर दिया था। मायके पक्ष के लोगों से भी उसे नहीं मिलने दिया जाता था। दोनों भाईयों ने अपने जीजा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।


जानकारी के अनुसार डॉ सुनीता का बेटा डॉण्प्रतीक और डॉ नैंसी भूना में क्लिनिक  चलाते हैं। सुबह दोनों उठे तो देखा कि सुनीता का कमरा बंद था। बार.बार आवाज देने के बाद भी कमरा नहीं खोला तो उन्हें शक हुआ। इसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो पंखे से फंदा लगाया हुआ था। उन्होंने अन्य परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। शहर थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया जाएगा। इसके बाद आगामी कार्रवाई होगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ