हरियाणा मे युवक ने अपनी पत्नी और जीजा की कर दी हत्या, जाने कारण

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा मे युवक ने अपनी पत्नी और जीजा की कर दी हत्या, जाने कारण

 





हरियाणा प्रदेश के जिला फतेहाबाद के गांव चांदपुरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और अपने जीजा की तेजदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी है। दोनों के शव घर के सामने बनी सड़क के पास खेतों में बरामद किए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही जाखल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं जानकारी मिलते ही जिला फतेहाबाद से एसपी आस्था मोदी ने भी पहुंचकर इसकी जांच की है। फिलहाल सीन आफ क्राइम की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टोहाना ले जाया गया है।




पुलिस के मुताबिक हत्या में शामिल जगसीर सिंह ग्रेवाल उर्फ जस्सी ने खुद सरपंच और पुलिस को दोनों की हत्या करने की बात स्वीकार की है। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। गांव चांदपुरा निवासी जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी की शादी पंजाब सीमा में गांव चोटिया निवासी मूर्ति देवी के साथ करीब 14 साल पहले हुई थी शादी के बाद उनके दो लड़कियां भी हुई। 




इसके कुछ समय बाद ही जसविंद्र की बहन हरप्रीत कौर उर्फ किरणा की शादी नजदीक के गांव बब्बनपुर में कर दी गई थी। शादी के कुछ साल बाद हरप्रीत कौर उर्फ किरणा के पति जगसीर सिंह और उसके भाई जसविंदर सिंह की पत्नी मूर्ति देवी के बीच अवैध संबंध हो गए। जैसे ही परिवार जनों को इनके बारे में दोनों के अवैध संबंधों का पता चला तो कई बार एतराज भी जताया गया। इसी बीच बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मूर्ति देवी और जगसीर सिंह घर से अचानक गायब हो गए।




जिनकी तलाश की जा रही थी, लेकिन करीब 12 दिनों के बाद जैसे ही मूर्ति देवी और जगसीर सिंह वीरवार को सुबह दोनों के शव घर के सामने खेतों में बरामद किए गए। लेकिन वहीं इस घटना में प्रमुख तौर पर सामने आई बात में जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी ने स्वीकार किया है कि उन दोनों की हत्या उसने की है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की सीन आफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची है। जहां खेतों में पड़े खून के सैंपल और तथ्य जुटाए गए हैं। वहीं दोनों के शव खून से लथपथ पाए जाने पर उनके शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।



क्या कहती है जिला एसपी

गांव चांदपुरा में युवक और युवती की हत्या की जानकारी मिलते ही फतेहाबाद एसपी आस्था मोदी मौके पर पहुंच गई। और मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का ज्याजा लिया। 



गहनता से जांच की है, और पुलीस की सीन आॅफ क्राइम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटवाए, जिसके बाद दोनों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की गई है। एसपी आस्था मोदी ने कहा कि गांव में युवक और युवती की डेड बॉडी उन्हें मिली है, मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस की इन्वेस्टिगेशन जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ