फतेहाबाद सड़क हादसे में सिरसा के डॉक्टर की पुत्रवधू की मौत, ट्रक में घुसी कार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

फतेहाबाद सड़क हादसे में सिरसा के डॉक्टर की पुत्रवधू की मौत, ट्रक में घुसी कार



फतेहाबाद ।  भूना रोड फ्लाईओवर के ऊपर आज तड़के एक दुखद हादसा हो गया। हादसे में सिरसा के एक विख्यात डॉक्टर की पुत्रवधु की दर्दनाक मौत हो गई। वह अपनी बेटी और बहन के साथ कैब किराए पर लेकर सिरसा से दिल्ली जा रही थी, जहां से उन्हें माता वैष्णो देवी के लिए ट्रेन पकड़नी थी। फतेहाबाद में गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। मृतका गाड़ी में आगे बैठी थी। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हॉस्पिटल फतेहाबाद लाया गया है। 


जानकारी के अनुसार सिरसा के अंबेडकर चौक में ओपी आई क्लीनिक के संचालक डॉक्टर ओपी चौधरी की पुत्रवधू ममता चौधरी (पत्नी अभय चौधरी) अपनी  18 वर्षीय बेटी मन्नत और बहन शालू के साथ सुबह  सिरसा से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। गाड़ी चालक चला रहा था। 


परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें दिल्ली से माता वैष्णो देवी के लिए ट्रेन पकड़नी थी और इससे पहले हिसार में भी  उन्हें रुकना था। इसलिए वह सिरसा से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। करीब पांच बजे के आसपास गाड़ी फतेहाबाद के भूना रोड ओवरब्रिज पर पहुंची तो गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। गाड़ी पूरी तरह पिचक गई। बताया जा रहा की ममता चौधरी गाड़ी में आगे बैठी थी। घायलों को अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया , जबकि बाकी लोगों को मामूली चोटे आई है।


फोटो: फतेहाबाद फ्लाईओवर पर क्षतिग्रस्त कार हप्र

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ