मीनू बैनीवाल ने गांव लुदेसर में ढाणियों के लिए खेतों के पक्के रास्तों की रखी नींव, 49 लाख रुपये की राशि होगी खर्च

Advertisement

6/recent/ticker-posts

मीनू बैनीवाल ने गांव लुदेसर में ढाणियों के लिए खेतों के पक्के रास्तों की रखी नींव, 49 लाख रुपये की राशि होगी खर्च




मीनू बैनीवाल के प्रयासों से ऐलनाबाद हलके में विकास कार्यों ने फिर पकड़ी रफ्तार


चोपटा। हरियाणा के ऐलनाबाद हलके में विकास कार्यों ने फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव के बाद आचार सहिंता हटने के बाद विकास कार्य शुरू हो गये हैं। इसी कड़ी में ऐलनाबाद हलका के गांव लुदेसर में  कप्तान मीनू बैनीवाल ने सोमवार को किसानों के लिए खेतों के दो पक्के रास्तों की नींव रखी गई। इस दौरान समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की टीम मौजूद रही।


49 लाख रुपये की राशि होगी खर्च
खेत खलिहान स्कीम के तहत ईंटों से बनने वाले दोनों रास्तों पर करीबन 49 लाख रुपये की राशि खर्च होगी।


 कप्तान मीनू बैनीवाल ने सोमवार को दोनों ईंटों से बनने वाले रास्ते की नींव रखी। इनमें एक रोड गोशाला से दुनीराम सहारण की ढाणी तक, जबकि दूसरी रोड गांव निवासी भूप सिंह की ढाणी से महेंद्र सिंह नाई की ढाणी तक बनेगी।


मेरा प्रयास हर गांव में विकास कार्य हो
 कप्तान मीनू बैनीवाल ने नींव रखने के बाद कहा कि मेरा प्रयास ऐलनाबाद हलका के हर गांव में विकास कार्य करवाना है। लोकसभा चुनाव से पहले गांव गांवों में लाईब्रेरी खोलने, युवाओं के लिए जिम खोलने का कार्य, गांवों में गलियों का निर्माण कार्य करवाना, किसानों के लिए सिंचाई पानी के लिए मोगे दबाने व खालों का निर्माण कार्य करवाया गया। 



इसी के साथ ही गांव गांव में आंखों के निशुल्क कैंप लगवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद आचार संहिता हटते ही फिर से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।
फोटो। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ