मशहूर गायिका अलका याग्निक पर “वायरल अटैक. सुनाई देना हुआ बंद, खुद ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी -

Advertisement

6/recent/ticker-posts

मशहूर गायिका अलका याग्निक पर “वायरल अटैक. सुनाई देना हुआ बंद, खुद ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी -



प्रशंसकों, फॉलोअर्स और दोस्तों को संबोधित इस इंस्टाग्राम पोस्ट में अलका याग्निक ने लिखा, "कुछ हफ्ते पहले, विमान से उतरते समय मुझे अचानक एहसास हुआ कि मैं कुछ भी नहीं सुन पा रही हूं. इस घटना के बाद कई हफ्तों तक काफी धैर्य रखने के बाद , मैं अब चुप्पी तोड़ना चाहती हूं. मैं अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं कि क्यों मैं लंबे समय से दिखाई नहीं पड़ रही हूं.”



यह कहते हुए अलका याज्ञनिक ने आगे कहा, "जांच के बाद मेरे डॉक्टरों ने पता लगाया है कि मुझे एक सेंसरी न्यूरल हीयरिंग लॉस यानी सुनाई देना बंद हो गया है. ये एक दुर्लभ लक्षण है. ये एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है. मैं इस अप्रत्याशित झटके के लिए तैयार नहीं थी. मैं अब इसे धीरे-धीरे स्वीकार कर रही हूं. कृपया मेरे लिए अपनी प्रार्थनाएं जारी रखें.”


Haryana Metro: प्रदेश के इस जिले में दौड़ेगी मेट्रो, 28 नए स्टेशनों की सूची जारी


अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “मैं अपने प्रशंसकों और युवा सहयोगियों को बहुत तेज़ संगीत और हेडफोन के ख़तरों के बारे में चेतावनी देना चाहती हूं. किसी दिन मैं आप लोगों से अपने पेशेवर जीवन के जोख़िमों के बारे में बात करना चाहूंगी. मैं आपके प्यार और समर्थन से आपके पास वापस आऊंगी. इस कठिन समय में आपका समर्थन मेरे लिए बहुत मायने रखता है."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ