हरियाणा के कन्हड़ी गांव में पिता ने कर दी बेटे की हत्या

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा के कन्हड़ी गांव में पिता ने कर दी बेटे की हत्या

 



फतेहाबाद। हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना क्षेत्र के गांव कन्हडी में बीती रात एक पिता ने बेरहमी से अपने 16 वर्षीय नाबालिग बेटे की हत्या कर दी। आरोपी नशे का आदी है। बताया गया है कि बीती रात और पिता पुत्र में कहा सुनी  हुई थी, जिसके बाद आधी रात उसने चारपाई के पाये से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर अपने बेटे को मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने मृतक की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



पुलिस के अनुसार आज सुबह उन्हें नागरिक अस्पताल से सूचना मिली थी कि गांव कन्हडी से मृतावस्था में एक युवक लाया गया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि युवक के सिर पर कई वार किए गए थे इसके बाद युवक की मां से शिकायत मिली। 


पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक की मां माया देवी ने बताया कि उसका पति दलबीर सिंह शराब पीने का आदि है और इसी बात को लेकर बीती  सायं को दलबीर सिंह और उनके बेटे सचिन के बीच कहासुनी हो गई थी जिसके बाद उसने बीच बचाव करते हुए खाना खिला कर दोनों को सुला दिया था। रात करीब तीन बजे उसके पति ने उसे उठाकर बताया कि उसने सचिन को मार डाला है। वह उठी तो पता चला कि सचिन के सिर पर चारपाई के पाये से कई बार किए गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, वे तुरंत उसे अस्पताल ले गए लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मृतक सचिन दसवीं कक्षा का छात्र था और तीन बहनों का इकलौता भाई था। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।




next news .....

फतेहाबाद, बीती सायं शहर के मातूराम कालोनी में हुई गोलीबारी में घायल बलराज उर्फ गोली की हिसार के निजी अस्पताल में मौत हो गई।


याद रहे कि शनिवार सायं को गाड़ी को रूकवाकर बाइक सवार तीन युवकों ने फायरिंग की थी। गाड़ी में बलराज को छाती में गोली लगी थी जबकि साथ बैठी उसकी पत्नी बाल बाल बच गई थी।

अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हुई थी। यह भी बता दे कि बलराज पर पर 35 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं तथा वह करीब डेढ़ साल बाद 15दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

पुलिस ने मृतक बलराज की पत्नी की शिकायत पर गांव बन सुधार निवासी संजय व खेमा खाती चौक निवासी विकास उर्फ गोलू के खिलाफ मामला दर्ज किया है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ