हरियाणा में युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा में युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह


हरियाणा के फतेहाबाद में एक युवक ने आत्हत्या कर ली। यहां भट्टू क्षेत्र के गांव ढिंगसरा में शुक्रवार को  युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। जिसके बाद परिजनों ने युवक की जेब से दो पेज का एक सुसाइड नोट बरामद किया। 


इसमें युवक ने लिखा है कि उसने अप्रैल में युवती से प्रेम विवाह किया था। लेकिन उसकी पत्नी को उसके मायका पक्ष के लोगों ने मार डाला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार गांव ढिंगसरा निवासी 24 वर्षीय प्रवीण पंजाब के नाभा में पीवीसी वॉल पैनल कंपनी में काम करता था। शुक्रवार को उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक के भाई पवन ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसने प्रवीण के जेब से 2 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया।  


सुसाइड नोट में प्रवीण ने लिखा कि उसने भोडिय़ा खेड़ा की शाइना से 26 अप्रैल 2024 को हिसार में शादी कर ली थी। इसके बाद वह नीट की तैयारी के लिए उसे सीकर छोड़ आया और खुद अपनी नौकरी पर पंजाब लौट गया। 


लेकिन उसकी गैरमौजूदगी में शाइना को उसका भाई और चाचा उठा कर ले गए। कुछ दिनो बाद शाइना की मां का उसको फोन आया। उसने बताया कि वे शाइना को सल्फास की गोली दे रहे हैं।  इसके बाद उसे सोशल मीडिया से पता चला कि शाइना की मौत हो गई है। उसने इस मामले में पुलिस को भी शिकायत दी लेकिन कुछ नहीं हुआ। 


जिसके बाद शाइना के घरवालें उसे भी जान से मारने की धमकी देने लगे। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर युवती के पिता सतपाल, मां शानो देवी, चाचा राजेंद्र, भाई सुनील व भोडिय़ा के सरपंच प्रतिनिधि अनिल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ