हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच चोपटा इकाई की बैठक में गरजें कर्मचारी, सरकार से मांगे पूरी करने के लिए कर्मचारी चलाएंगे आंदोलन

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच चोपटा इकाई की बैठक में गरजें कर्मचारी, सरकार से मांगे पूरी करने के लिए कर्मचारी चलाएंगे आंदोलन




 हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच चोपटा इकाई की बैठक में गरजें कर्मचारी
शिव मंदिर धर्मशाला नाथूसरी चोपटा में हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन की बैठक का आयोजन
सरकार से मांगे पूरी करने के लिए कर्मचारी चलाएंगे आंदोलन




सिरसा न्यूज चोपटा। शिव मंदिर धर्मशाला नाथूसरी चोपटा में हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन रजिस्टर नंबर 41 के से संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच चोपटा ईकाई की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें कर्मचारीयों ने विभिन्न मांगों को लेकर सरकार के प्रति रोष जताते हुए नारेबाजी की। मीटिंग में एकत्रित कर्मचारियों ने हरियाणा सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए। 




बैठक की अध्यक्षता जगदीश दड़बा और संचालन शेर सिंह ने किया। इस मौके पर प्रांतीय उपाध्यक्ष धर्मपाल दरियापुर ने कहा कि  2 जून 2024 को करनाल में प्रांतीय अध्यक्ष कुलवंत शर्मा की अध्यक्षता में स्टेट मीटिंग हुई थी। उन्होंने बताया की प्रमुख अभियंता को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कर्मचारियों ने कई बार मांग पत्र सौंप दिया है लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। मीटिंग में फैसला लिया गया था कि 18 जून 2024 को परिमंडल अधीक्षक अभियंता के समक्ष प्रमुख अभियंता का पुतला दहन किया।जाएगा।  और सभी कर्मचारी सरकार के खिलाफ जुलूस प्रदर्शन करेंगे। 



इन्होंने बताया कि 28 जून को सिरसा में भी जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। एक मांग पत्र अधीक्षक अभियंता के माध्यम से प्रमुख अभियंता तक पहुंचाया जाएगा । जिसमें उनकी प्रमुख मांगे रहेगी कौशल रोजगार निगम का अपडेट चलाया जाए। टर्म अपॉइंटमेंट को कौशल रोजगार से बाहर करके उनको रेगुलर किया जाए । पुरानी पेंशन बहाल की जाए। यात्रा भत्ता दिया जाए । रिक्त पदों को पूरा करके रेगुलर किया जाए और बाकी नई भरती द्वारा पूरा किया जाए ।मीटिंग में मुख्य वक्ता मनजीत सिंह, अमरीक, मोहनलाल, प्रेम शर्मा, जगजीवन, बजरंग, शेर सिंह, सुभाष, संदीप, राजेश सहित सैकड़ो कर्मचारियों ने भाग लिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ