12 बदमाशों ने घेरा भाजपा विधायक का निवास स्थान, जमकर किया गाली-गलौज

Advertisement

6/recent/ticker-posts

12 बदमाशों ने घेरा भाजपा विधायक का निवास स्थान, जमकर किया गाली-गलौज

  


Haryana News: हरियाणा भूमि सुधार और विकास निगम के चेयरमैन और होडल से भाजपा विधायक जगदीश नायर के निवास को बाइक सवार करीब 12 बदमाशों ने घेर लिया और जमकर गाली.गलौज की। विधायक के बेटे राहुल नायर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। इसी बीच विधायक के कार्यालय पर मौजूद लोगों ने हमलावरों में से पांच बदमाशों को काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसारए कुछ बदमाशों के पास अवैध हथियार भी थे। सूचना के बाद पुलिस ने विधायक आवास के आसपास डेरा डाल दिया और मकान व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। बीजेपी विधायक के कार्यालय पर मौजूद लोगों की सूझबूझ से बड़ी वारदात टल गई। विधायक के बेटे ने बताया कि शनिवार की शाम वह अपनी गाड़ी से लौट रहे थे। उसी दौरान कई बाइकों पर सवार दर्जनों बदमाशों ने उनके आवास को आसपास से घेर लिया। बदमाश लाठीए डंडे और हथियार से लैस थे।


जानकारी के अनुसारए कुछ बदमाशों के पास अवैध हथियार भी थे। सूचना के बाद पुलिस ने विधायक आवास के आसपास डेरा डाल दिया और मकान व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। बीजेपी विधायक के कार्यालय पर मौजूद लोगों की सूझबूझ से बड़ी वारदात टल गई। विधायक के बेटे ने बताया कि शनिवार की शाम वह अपनी गाड़ी से लौट रहे थे। उसी दौरान कई बाइकों पर सवार दर्जनों बदमाशों ने उनके आवास को आसपास से घेर लिया। बदमाश लाठीए डंडे और हथियार से लैस थे।



राहुल नायर ने बताया कि घटना के समय विधायक जगदीश नायर मौजूद नहीं थे। वह जैसे ही गाड़ी से उतरकर अपने कार्यालय पर पहुंचे तो नाकाबपोश युवकों ने गाली.गलौज शुरू कर दी। इस दौरान कार्यालय पर मौजूद लोगों ने बाहर खड़े युवकों में से 5 को काबू कर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। शनिवार देर शाम तक बदमाशों की पहचान का खुलासा नहीं हो सका था।पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के तौर पर विधायक के आवास और कार्यालय के आसपास पुलिस ने डेरा डाल दिया है। वही विधायक जगदीश नायर ने पुलिस अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा कि वह क्षेत्र के नप्रतिनिधि हैं और जब वह सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता के प्रति पुलिस की कार्यशैली कैसी होगीघ्

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ