सल्फास खाकर मां ने बेटे सहित किया खुदकुशी का प्रयास

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सल्फास खाकर मां ने बेटे सहित किया खुदकुशी का प्रयास



बुलन्दशहर। घर में लड़ाई झगड़े के चलते कस्बे के मौहल्ला तालमनगर वार्ड एक में मंगलवार को एक महिला ने अपने 8 साल के बच्चे को सल्फास खिलाकर खुद भी सल्फास खा लिया। हालत बिगड़ते देख पति उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लखावटी लेकर पहुंचा जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में महिला और बच्चे का इलाज चल रहा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मौहल्ला तालमनगर निवासी सर्वेन्द्र उर्फ़ बाबू जाटव की पत्नी पूनम ने मंगलवार दोपहर घर में पहले अपने बेटे रोहन उम्र लगभग 8 वर्ष को सल्फास खिला दी और उसके बाद खुद भी सल्फास की गोलियां खा लीं। दोनों की हालत बिगड़ते देख पति सर्वेन्द्र उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लखावटी लेकर गया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सक ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उनका इलाज शुरू कर दिया। मां और बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


मौहल्ले वालों के अनुसार सर्वेन्द्र की शादी लगभग 10 साल पहले गढ़ मुक्तेश्वर निवासी पूनम के साथ हुई थी। घर में आये दिन क्लेश होता रहता था। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि अस्पताल से महिला पूनम और उसके बेटे रोहन के सल्फास खाने की सूचना प्राप्त हुई है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ