Sirsa News जिला में चलाया जा रहा व्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं चुनावी भागीदारी कार्यक्रम

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Sirsa News जिला में चलाया जा रहा व्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं चुनावी भागीदारी कार्यक्रम



Sirsa News जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त आर के सिंह के आदेशानुसार तथा अतिरिक्त उपायुक्त डा. विवेक भारती के मार्गदर्शन में जिला में व्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं चुनावी भागीदारी कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को मतदाता जागरुकता अभियान के तहत स्थानीय जीडी गोयंका विद्यालय में स्टॉफ सदस्यों व विद्यार्थियों को जागरुक किया गया।





स्वीप मास्टर ट्रेंनिंग नरेश कुमार ग्रोवर ने कहा कि ने विद्यार्थियों को लोकतंत्र के महत्व, नागरिकों के मौलिक अधिकार, वोटर कार्ड बनाने की प्रक्रिया एवं वोटर कार्ड संबंधी एप के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वïान किया कि वे घरों में जाकर अपने अभिभावकों व पड़ोसियों को आगामी 25 मई को घरों से निकाल कर मतदान केंद्रों पर जाकर वोट डालने के लिए प्रेरित करें। मतदान का दिन पर्व की तरह मनाएं और पूरे उत्साह के साथ भाग लेना चाहिए।



इस अवसर पर विद्यालय के अध्यक्ष मुरलीधर बंसल, वाइस चेयरमैन अजय शर्मा, सचिन कमल बंसल,  प्राचार्य दीपमाला, प्रबंधक रजत मेहता आदि समस्त स्टाफ सदस्यों ने इस अवसर पर यह आश्वासन दिया कि वह 25 में के दिन सभी को वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगे| 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ