Loksabha Election मोदी बोले- अब तक जो किया वे केवल स्टार्टटर है, पूरी थाली बाकी है

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Loksabha Election मोदी बोले- अब तक जो किया वे केवल स्टार्टटर है, पूरी थाली बाकी है



  • चूरू से भाजपा ने पैरालंपियन देवेंद्र झाझड़िया को मैदान में उतारा
  • कांग्रेस ने राहुल कस्वां को दिया टिकट 

राजस्थान प्रदेश के चूरू में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीते 10 साल में हमने कई काम किए हैंए लेकिन ये बहुत कम है।अभी तक जो मोदी ने किया हैए वो तो सिर्फ बड़ी होटलों में मिलने वाला स्टार्टर हैए अभी तो खाने की पूरी थाली बाकी है। उन्होंने तीन तलाक पर कहा कि यह कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है। वे यह समझें कि यह तीन तलाक आपके जीवन पर तो खतरा था हीए मोदी ने आपकी रक्षा तो की हैए लेकिन मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की भी रक्षा की है। चूरू से भाजपा ने पैरालंपियन देवेंद्र झाझड़िया को उतारा है। वहींए कांग्रेस ने राहुल कस्वां को टिकट दिया है। कस्वां ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर टिकट कटवाने का अरोप लगाते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।


कांग्रेस हमारी आस्था का कर रही अपमान. पीएम

मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोगों ने भगवान राम मंदिर को काल्पनिक बताया था। कुछ महीने पहले ही अयोध्या में राम मंदिर का सपना पूरा हुआ। कांग्रेस पार्टी हमारी आस्था का अपमान कर रही थी। देश ने कांग्रेस के पापों की हमेशा कीमत चुकाई है। कांग्रेस पार्टी ने डरे.डरे हुए एक एडवाइजरी निकाली है। उन्होंने सबसे कहा है कि राम मंदिर की चर्चा निकले तो मुहं पर ताला लगा लेना। उनको लगने लगा है कि अगर राम का नाम लिया तो पता नहीं कब राम.राम हो जाए। यह हाल हो गया है उनका। हमारा देशए हमारी आस्था का घोर अपमान देश सह नहीं सकता है। इन परिवारवादियों के भ्रष्टाचार की लूट का हिसाब हो रहा है तो सब एक हो रहे हैं। मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओए तो वो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ।


मैं देश नहीं रुकने दूंगाए देश नहीं झुकने दूंगा

मोदी ने कहा कि 26 फरवरी 2019 में मैं चूरू आया था। उसी समय देश ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। हमने आतंकियों को सबक सिखाया था।चूरू की धरती पर जिन शब्दों को मैंने दोहराया थाए आज एक बार फिर मैं अपने उन भावों को दोहरा रहा हूं. श्सौगंध मुझे इस मिट्‌टी कीए मैं देश नहीं मिटने दूंगाए मैं देश नहीं रुकने दूंगाए मैं देश नहीं झुकने दूंगाए मेरा वचन है भारत मां कोए तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा। हमारी सेना ने जब सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कीए तब घमंडिया गठबंधन के लोग सेना से शौर्य के सबूत मांग रहे थे। सेनाओं का अपमानए देश का विभाजन कांग्रेस पार्टी की पहचान है। जब तक कांग्रेस के लोग सत्ता में रहेए हमारे जवानों के हाथ बांधकर रखे। दुश्मन हमला करके चला जाता थाए वे जवानों को जवाब देने की इजाजत नहीं देते थे।


आज कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म 

मोदी ने कहा. जम्मू.कश्मीर में राजस्थान के वीर जवान भी शहीद हुए। आज उस कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म हो गया है। तीन तलाक पर कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है। वे यह समझें कि यह तीन तलाक आपके जीवन पर तो खतरा था हीए मोदी ने आपकी रक्षा तो की हैए लेकिन मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की भी रक्षा की है। क्योंकि वह पिता सोचता था कि बेटी की शादी करके भेजा तो हैए लेकिन दो.तीन बच्चों के बाद तीन तलाक करके बेटी को भेजा तो कैसे संभालूंगा।पूरा परिवार तीन तलाक के नाम पर लटकती तलवार के नीचे जिंदगी गुजारता था। मोदी ने सिर्फ मुस्लिम बहनों को नहींए सभी मुस्लिम परिवारों को बचाया है।


मोदी ने जो गारंटी दी थीए उसे पूरा किया 

मोदी ने कहा कि मैंने गारंटी दी थी कि पेपर लीक माफियाओं के खिलाफ जांच बैठाई जाएगी। ईआरसीपी प्रोजेक्ट को कांग्रेस ने लटकाकर रखा थाए उसका काम तेजी से जारी है। मोदी ने जो गारंटी दी थीए उसे पूरा किया है। भाजपा जो कहती हैए वो जरूर करती है। दूसरी पार्टियां की तरह भाजपा केवल घोषणा पत्र जारी नहीं करती। हम संकल्प पत्र लेकर आते हैं। 2019 में हमने जो संकल्प पत्र जारी किया थाए उसके ज्यादातर संकल्प पूरे हो चुके हैं।


मेरे लिए तो मेरा भारत ही परिवार है. पीएम मोदी

मोदी ने कहा कि आप सब देशवासियों ने मान लिया था कि देश का कुछ हो ही नहीं सकता। कुछ बदल नहीं सकता। देश निराशा में डूबा हुआ था। 2014 में आपने गरीब के इस बेटे को अपनी सेवा का मौका दिया। हताशाए निराशाए ये मोदी के पास भी फटक नहीं सकती। मैंने तय किया कि हालात बदलने ही होंगे। मेरे लिए तो मेरा भारत ही मेरा परिवार है। हमने ईमानदारी से काम किया। कोरोना जैसा संकट आया। दुनिया सोच रही थी कि भारत को बर्बाद हो जाएगाए दुनिया को भी बर्बाद कर देगा। इसी संकट में भारत ने अपने देश को दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया।  


यह भी पढ़े ... लोकसभा चुनाव: कांग्रेस पार्टी ने जारी किया घोषणा पत्र, जानें 5 न्याय, 25 गारंटी



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ